लाइफ स्टाइल

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह की डायरी का पन्ना, कहा- मेरे पास बस उसका सिपर

Arun Mishra
8 Aug 2020 7:47 AM GMT
रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह की डायरी का पन्ना, कहा- मेरे पास बस उसका सिपर
x
अब रिया ने अपनी डायरी का पेज शेयर किया है. रिया ने दावा किया है कि उस डायरी में सुशांत द्वारा बातें लिखी गई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके सुसाइड मामले की जांच हो रही है. इस मामले में रोज नए पहलु निकलकर आ रहे हैं. फिलहाल एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. तमाम आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को ईडी ऑफिस जाकर अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है. अब रिया ने अपनी डायरी का पेज शेयर किया है. रिया ने दावा किया है कि उस डायरी में सुशांत द्वारा बातें लिखी गई हैं.

रिया ने ये भी दावा किया कि सुशांत की निशानी और प्रोपर्टी के नाम पर उनके पास सिर्फ ये डायरी है, जिस पर सुशांत ने उनके और उनके परिवार के बारे में लिखा था. रिया का दावा है कि डायरी में सुशांत की हैंडराइटिंग है.

अगर आप इस डायरी की फोटो देखेंगे तो पता चलेगा कि लिखने वाले ने इसमें बताया है कि वो अपनी जिंदगी के लिए आभारी है. साथ ही लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज को पाकर भी आभारी है. रिया ने एक न्यूज़ चैनल को बताया है 'ये सुशांत की हैंडराइटिंग है. लिल्लू, शोविक हैं. बेबू, मैं हूं, सर, मेरे पिता हैं और मैम, मेरी मां हैं. साथ ही फज सुशांत के डॉग का नाम है.' रिया ने अपने वकील के जरिये अपना ये डायरी का पेज शेयर किया है.


साथ ही रिया ने ये भी कहा है कि इस डायरी के अलावा उनके पास सुशांत की निशानी के तौर पर उनका सिपर है. बता दें कि शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार से पूछताछ की गई. इस पूछताछ में सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले जाने और रिया और उनके भाई शोविक की स्टार्टअप कंपनियों को लेकर भी सवाल जवाब हुए.

ईडी ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत केस के सिलसिले में आठ घंटे से ज्यादा लंबी पूछताछ की थी. रिया से उनकी संपत्ति से लेकर उनके इनकम सोर्स के बारे में जानने की कोशिश की गई. रिया चक्रवर्ती ने ईडी को एक ऑडिट रिपोर्ट भी सौंपी है. उस रिपोर्ट के जरिए रिया ने अपने खार वाले फ्लैट के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें बताई हैं.

ईडी ऑफिस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी 2 घंटों से ज्यादा तक पूछताछ की गई थी. बता दें कि शोविक और सुशांत के बीच अच्छी दोस्ती थी. बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर साथ समय बिताया करते थे.

मालूम हो कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच भी शुरू कर दी गई है. ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. ऐसे में रिया को अभी और भी कई सवालों के जवाब देने होंगे.

Next Story