लाइफ स्टाइल

रिया चक्रवर्ती ने नए साल पर शेयर की अपनी हस्ती हुई फोटो, केप्शन में बीते साल का छलका दर्द

Sakshi
1 Jan 2022 10:09 AM GMT
रिया चक्रवर्ती ने नए साल पर शेयर की अपनी हस्ती हुई फोटो, केप्शन में बीते साल का छलका दर्द
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी अपने बीते साल को याद करते हुए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है. बता दें कि कोरोना की वजह से न्यू ईयर के सेलिब्रेशन की चमक कर दिखाई दी...

देशभर में नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. नए साल से पहले कई लोगों ने अपने बीते साल 2021 के अच्छे और बुरे पलों को याद किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी अपने बीते साल को याद करते हुए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है. बता दें कि कोरोना की वजह से न्यू ईयर के सेलिब्रेशन की चमक कर दिखाई दी.

दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नए साल की शुरुआत से पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साल 2021 को दिनों को याद करती हुई मुस्कुराती नज़र आ रही हैं. हालांकि रिया का कैप्शन कुछ और ही बयां कर रहा है. दरअसल, रिया ने अपने फोटो के कैप्शन में बीते साल का दर्द फैन्स के साथ शेयर किया है.

बता दें कि बीते साल रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को काफी दिन सुशांत के मर्डर के आरोप की जांच के लिए जेल में भी बिताने पड़े हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए रिया लिखती हैं- 'आपने मुझे हंसते हुए देखा है लेकिन यहां तक आना सरल नहीं था. यह साल पूरी तरह से स्वस्थ होने में गया. इस साल बहुत दुख था लेकिन मैं अब यहां आ गई हूं और हंस रही हूं.'

रिया चक्रवर्ती ने आगे लिखा कि 2021 को देख रही हूं क्योंकि मुझे लगता है जो आपको तोड़ता नहीं है, वह आपको मजबूत बनाता है. नया साल अपने खास लोगों के साथ मनाएं. आगे उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि 2022 आप लोगों के लिए अच्छा हो. इसके साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्हें हंसते हुए देखा जा सकता है.

Next Story