Top
Home > मनोरंजन > मरकज मामले पर लेकर ऋषि कपूर ने कही ये बड़ी बात, ट्वीट वायरल

मरकज मामले पर लेकर ऋषि कपूर ने कही ये बड़ी बात, ट्वीट वायरल

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए देश में मिलिटरी इमर्जेंसी की मांग दोहराई.

 Arun Mishra |  2 April 2020 5:57 AM GMT  |  dilli

मरकज मामले पर लेकर ऋषि कपूर ने कही ये बड़ी बात, ट्वीट वायरल

सिनेमा जगत में अपने किरदार से नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं देश की गतिविधियों पर अपनी राय लोगों तक पहुंचाते रहते हैं। लॉकडाउन के बीच हाल ही में उन्‍होंने दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज मामले में शामिल हुए लोगों पर रिऐक्‍शन दिया।

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए देश में मिलिटरी इमर्जेंसी की मांग दोहराई। उन्‍होंने लिखा, 'आज ये हुआ, कल क्या-क्या होना है? इसलिए मैं कह रहा था कि हमें मिलिटरी की जरूरत है। इमर्जेंसी।' बता दें, इससे पहले 26 मार्च को भी ऋषि ने इमर्जेंसी की मांग की थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था, 'डियर इंडियन्‍स, हमें इमर्जेंसी की घोषणा करनी होगी। देखिए हमारे देश में क्या हो रहा है! अगर टीवी पर यकीन करें तो लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। स्थिति कंट्रोल करने का कोई और तरीका नहीं है। हम सभी के लिए यही अच्छा है। दहशत बढ़ रही है।'

दरअसल, दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में लॉकडाउन के पहले तबलीगी जमात का मरकज लगा हुआ था जिसमें देश-विदेश से 5 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। यहां करीब 2 हजार लोग लॉकडाउन के कारण फंस गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार सुबह तक यहां से सभी जमातियों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन हैरत की बात यह है कि मरकज से गए 120 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बढ़ सकते हैं मामले?

कहा जा रहा है कि ये मामले और बढ़ सकते हैं। मरकज से वापस लौटे लोगों की तलाश में 20 से ज्यादा राज्यों में अभियान छेड़ा गया है और कई लोगों को ट्रेस भी कर लिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it