Top
Home > मनोरंजन > रिलीज से पहले विवादों में सड़क 2 फिल्म, आलिया-महेश भट्ट पर दर्ज हुआ केस

रिलीज से पहले विवादों में 'सड़क 2' फिल्म, आलिया-महेश भट्ट पर दर्ज हुआ केस

फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया है.

 Arun Mishra |  2 July 2020 2:12 PM GMT  |  दिल्ली

रिलीज से पहले विवादों में
x

डिजनी+हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज होने जा रही अपकमिंग फिल्म सड़क 2 विवादों में आ गई है. रिलीज से पहले ही फिल्म पर कई आरोप लगे हैं और दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया है.

कब होगी सुनवाई?

सीजेएम मुकेश कुमार के न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत दर्ज कराया गया है. इस मामले की सुनवाई CJM कोर्ट में 8 जुलाई को होगी. बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे तमाम दिग्गज सितारे काम करते नजर आएंगे.

क्या है विवाद?

फिल्म में कैलाश पर्वत के फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करके फोटो पर सड़क 2 लिखकर वायरल किया गया है जिसे हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर परिवाद दाखिल किया गया है. वकील प्रिय रंजन अणु ने बताया कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट, निर्माता मुकेश भट्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्म सड़क 2 में कैलाश पर्वत की तस्वीर को लेकर फोटो दिखाया गया है.



उन्होंने कहा कि कैलाश पर्वत हिन्दुओं के लिए धर्मिक रूप से महत्वपूर्ण है इसलिए इन लोगों पर केस दाखिल हुआ है जिसकी सुनवाई 8 जुलाई 2020 को होगी. बता दें कि ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट होगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it