लाइफ स्टाइल

बॉलिवुड डेब्‍यू का पता नहीं, लेकिन सैफ का बेटा इब्राहिम टिकटॉक से रातोंरात बना स्टार, देखिए- ये वीडियो

Arun Mishra
18 April 2020 8:19 AM GMT
बॉलिवुड डेब्‍यू का पता नहीं, लेकिन सैफ का बेटा इब्राहिम टिकटॉक से रातोंरात बना स्टार, देखिए- ये वीडियो
x
यकीन ना हो तो आप भी उनके इंस्टा पर घूम आइए। यहां सिर्फ तीन वीडियो हैं। जिसमें अंतिम दो विडियो को जितने लोगों ने देखा है, आप दंग रह जाएंगे?

बॉलिवुड स्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बड़े पर्दे पर कब डेब्यू करेंगे, इसे लेकर तमाम चर्चाएं हैं। पर, इन सभी चर्चाओं और अटकलों के बीच इब्राहिम अली खान ने यह तो बता दिया है कि वह जहां भी कदम रखेंगे, वहां सफलताएं खुद उनके पीछे आएंगी। अभी जमाना टिकटॉक है और यहां तो इब्राहिम ने खुद को सुपरस्टार की तरह साबित भी किया है। रातोंरात वह यहां स्टार बन गए हैं।

दरअसल, टिकटॉक पर इब्राहिम नए हैं। इसके बावजूद इस प्लैटफॉर्म पर उनका वीडियो जिस तरह से हिट हो रहा है, उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। टिकटॉक के जरिए सैफ के बेटे इब्राहिम रातोंरात स्टार बन गए हैं। इस प्लैटफॉर्म पर सबके चहेते बन गए हैं।



एक से बढ़कर एक है विडियो

यकीन ना हो तो आप भी उनके इंस्टा पर घूम आइए। यहां सिर्फ तीन वीडियो हैं। जिसमें अंतिम दो विडियो को जितने लोगों ने देखा है, आप दंग रह जाएंगे। जी हां, दूसरे वीडियो को जहां 9.2 मिलियन लोगों ने देखा है। वहीं अंतिम वीडियो को 9.7 मिलियन लोगों ने देखा है।


@iakpataudi

Not so sure about sara in the end....

♬ Parent Challenge - madisonsettle5


छा गए हैं इब्राहिम

आप कह सकते हैं कि एक विडियो में तो इब्राहिम के साथ उनकी बहन सारा अली खान और मां अमृता भी हैं। पर, जो विडियो सबसे अधिक चला है उसमें सिर्फ और सिर्फ इब्राहिम हैं। वह भी डबल रोल में। और इसमें उन्होंने ऐक्टिंग के जरिए भी यह बताने की कोशिश की है कि छोटे नवाब इब्राहिम में काफी दमखम है।

यहां अच्छा है इब्राहिम के पास मौका

आजकल टिकटॉक के जरिए लोग जल्दी हिट हो रहे हैं। ऐसे में इब्राहिम के लिए इस कदम को साफी सही माना जा रहा रहा है। लॉकडाउन के समय में इब्राहिम टिकटॉक का सही उपयोग कर खुद को बॉलिवुड के लिए भी तैयार कर सकते हैं। कहते हैं ना जो सबसे अधिक चर्चा में रहेगा, बॉलिवुड उसी की तरफ भागता है।

Next Story