लाइफ स्टाइल

सलमान खान ने फैन्स को नहीं किया निराश और दे दिया ये बड़ा तोहफा

Shiv Kumar Mishra
24 May 2020 3:24 PM GMT
सलमान खान ने फैन्स को नहीं किया निराश और दे दिया ये बड़ा तोहफा
x
सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करौना' और 'तेरे बिना' नाम के दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया था.

लॉकडाउन की वजह से सलमान फिल्म तो रिलीज नहीं कर पाएंगे लेकिन वे अपने फैंस के लिए ईद पर स्पेशल गाना जरूर रिलीज करेंगे और फैंस के लिए ईद को हर साल की तरह यादगार बनाने की कोशिश करेंगे. सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करौना' और 'तेरे बिना' नाम के दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया था.

ईद पर शानदार रहा है सलमान खान की फिल्मों का रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पिछले एक दशक से सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज की है और उनकी ये सभी फिल्में 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही हैं. ये सिलसिला साल 2009 से शुरु होता है जब सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड रिलीज हुई थी. कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद सलमान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ये पहली बार था जब सलमान ने प्रभुदेवा के साथ काम किया था और इस फिल्म को सलमान के करियर का टर्निंग प्वाइंट भी माना जाता है.



इसके बाद साल 2010 में सलमान ने फिल्म दबंग में काम किया था. इस फिल्म में वे चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म को अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म को भी सलमान के करियर की अहम फिल्म माना जाता है. इसके अगले साल उनकी फिल्म बॉडीगार्ड ईद पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म सुपरहिट मलयालम फिल्म का रीमेक थी. इस फिल्म में वे करीना कपूर के साथ दिखे थे.



Next Story