लाइफ स्टाइल

सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खतरे में चली गई थी जान, एसे बचे

Shiv Kumar Mishra
15 April 2020 2:17 PM GMT
सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खतरे में चली गई थी जान, एसे बचे
x

17 साल पहले सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म से न केवल सलमान का राधे किरदार मशहूर हुआ बल्कि उनके हेयर स्टाइल का भी क्रेज फैंस में देखने को मिला। यहां तक फिल्म में सलमान के हेयर स्टाइल को 'तेरे नाम' हेयर स्टाइल कहकर भी लोग बुलाने लगे। फिल्म को रिलीज हुए तो कई साल बीत चुके हैं लेकिन आज हम आपको इससे जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं। बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि इस फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसमें सलमान की जान तक को खतरा हो गया था।

सलमान खान अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्शन करते हुए नजर आते हैं। लेकिन 'तेरे नाम' फिल्म में उनका ये एक्शन उन पर भारी पड़ सकता था। ये बात साल 2003 की है जब अभिनेता 'तेरे नाम' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में एक स्टंट करते हुए सलमान ने अपनी जान जोखिम में डाल दी थी।

सलमान को फिल्म में रेलवे ट्रैक के ऊपर सीन शूट करना था। सलमान इस सीन को करते वक्त खो गए थे और ट्रेन उनके काफी करीब आ गई थी। सलमान को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं हुआ था। इसके बाद क्रू में से कुछ लोग आए और उन्होंने सलमान को ट्रैक के दूसरी तरफ धक्का दे दिया। इस तरह से सलमान की जान बच गई।

'तेरे नाम' फिल्म में सलमान के साथ भूमिका चावला मुख्य किरदार में थीं। इसका निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। साथ ही फिल्म के गाने भी हिट हुए थे। आपको बता दें, सलमान खान लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर हैं।

इस दौरान वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने 'मैंने प्यार किया' फिल्म का एक सीन रिक्रिएट किया। हालांकि इस बार उनका अंदाज थोड़ा बदला हुआ है। 'मैंने प्यार किया' फिल्म में एक सीन था जिसमें सलमान शीशे पर लगे लिपस्टिक के निशान को देख रहे हैं। इस सीन को सलमान ने कोरोना से जोड़कर रिक्रिएट किया है। सलमान ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान लिपस्टिक के निशान को सैनेटाइजर से साफ कर रहे हैं।

Next Story