लाइफ स्टाइल

Sanjay Dutt Daughter : संजय दत्त की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक मोनोकिनी में दिखीं बेहद HOT

Arun Mishra
12 Dec 2021 8:12 AM GMT
Sanjay Dutt Daughter : संजय दत्त की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक मोनोकिनी में दिखीं बेहद HOT
x
फोटोज में त्रिशाला काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं होते हुए भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और आए दिन उनके लिए अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। त्रिशाला अपनी निजी जिदंगी और मान्यता के साथ रिश्तों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में त्रिशाला काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

फैंस को भाया त्रिशाला का अंदाज

त्रिशाला ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा, 'NEED A BREAK'। ब्लैक मोनोकिनी में त्रिशाला काफी किलर लुक दे रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और फैन पेजों पर इन तस्वीरों को शेयर किया जाना शुरू हो गया है।


त्रिशाला ने दिया हर सवाल का जवाब

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर Ask Me Anything सेशन रखा था जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस सेशन में त्रिशाला ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए। त्रिशाला ने अपने सुपरस्टार पिता से लेकर अपनी सौतेली मां के साथ रिश्तों तक हर चीज से जुड़े सवालों का जवाब दिया।

शादी के सवाल पर त्रिशाला ने जो जवाब दिया वो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। त्रिशाला ने कहा कि डेटिंग करना इन दिनों सबसे वाहियात चीज है। उन्होंने ये भी कहा कि वह शादी के लिए किसी जेंटलमैन की तलाश में हैं। इसी क्रम में जब उनसे शादी की तैयारियों से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ये बहुत हेक्टिग होती है। त्रिशाला कब शादी करेंगी हमें नहीं पता लेकिन जाहिर तौर पर फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

Next Story