Home > मनोरंजन > बेटी के साथ फोटो शेयर कर ट्रोल हो गए संजय दत्त, जानें- आखिर ऐसा क्या था इस फोटो में?

बेटी के साथ फोटो शेयर कर ट्रोल हो गए संजय दत्त, जानें- आखिर ऐसा क्या था इस फोटो में?

संजू बाबा ने भी नहीं सोचा भी नहीं होगा कि वह अपनी छोटी बिटिया के साथ इमोशनल फोटो डालने पर भी सवालों में घिर जाएंगे?

 Special Coverage News |  27 Jan 2019 5:14 AM GMT  |  दिल्ली

बेटी के साथ फोटो शेयर कर ट्रोल हो गए संजय दत्त, जानें- आखिर ऐसा क्या था इस फोटो में?फोटो साभार: Instagram@duttsanjay

मुंबई : बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर पर्सन संजू बाबा यानी संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. संजय दत्त की निजी जिंदगी कभी उनके गुस्से के चलते तो कभी उनके परिवार के चलते सुर्खियों में छाई रहती है. लेकिन इस बार तो संजू बाबा ने भी नहीं सोचा भी नहीं होगा कि वह अपनी छोटी बिटिया के साथ इमोशनल फोटो डालने पर भी सवालों में घिर जाएंगे. जी हां अपनी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डालने के बाद से संजू बाबा ट्रोल हो गए. जानिए तस्वीर में ऐसा क्या गलत था...


हाल ही में संजय दत्त ने अपनी बेटी इकरा के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खास मैसेज भी दिया है. लेकिन उनके फॉलोअर्स को संजू बाबा का यह पोस्ट काफी हर्ट कर गया. जबकि पहली नजर में इस तस्वीर में कोई खराबी नजर नहीं आती क्योंकि यहां संजय दत्त फोटो में एक प्रोटेक्टिव और सेंसटिव पिता नजर आ रहे हैं.


इस फोटो की बात करें तो इसमें संजय दत्त की गोद में उनकी बेटी इकरा हैं. इकरा को संजू बाबा कडल करते हुए और उसके माथे पर चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इकारा भी पापा की गोद में काफी क्यूट नजर आ रही हैं. यहां संजय दत्त ने नेशनल गर्ल चाइल्ड डे विश करते हुए लिखा, 'मेरी बेटी मेरा खजाना है.. मैं प्रार्थना करता हूं कि हर बेटी को वो प्यार और केयर मिले जिसकी वो हकदार है'.

संजय दत्त की यह बात फैंस को नागवार गुजरी. क्योंकि संजू बाबा ने तस्वीर सिर्फ अपनी छोटी बेटी इकरा के साथ शेयर की है और इस मौके पर वह बड़ी बेटी त्रिशाला को भूल गए. न तो संजय ने त्रिशाला के साथ फोटो शेयर की न ही मैसेज में उसका कोई जिक्र किया. फिर क्या था लोग संजय दत्त को याद दिलाने लगे कि उनकी एक और बेटी है और साथ ही उनपर अपनी दोनों बेटियों के बीच भेदभाव के भी आरोप लगाए.


View this post on Instagram

#ablastfromthepast 💝 @duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजू बाबा पर नाराजगी जताते हुए एक यूजर ने लिखा, आप शायद भूल गए हैं कि आपकी दो बेटियां हैं. इसके बाद एक यूजर ने लिखा, 'त्रिशाला दत्त के बारे में क्या कहना है, वो आपकी बड़ी बेटी है? मैं कोई नेगेटिविटी नहीं फैला रही हूं, लेकिन जैसे कि मैं भी एक बड़ी बेटी हूं इसलिए ये सवाल पूछ रही हूं.


View this post on Instagram

Complete ❤️🙏🏻 #mybeautifulfamily

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


गौरतलब है कि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. लंबे अरसे से त्रिशाला भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं. त्रिशाला और संजय दत्त की कई तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया वॉल पर नजर आती रहती हैं. अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त से भी उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top