Home > मनोरंजन > शाहरुख को अंकल कहना सारा अली को पड़ा भारी, आपस में भिड़े फैंस?

शाहरुख को अंकल कहना सारा अली को पड़ा भारी, आपस में भिड़े फैंस?

एक अवॉर्ड शो में फिल्मफेयर के बारें में बात करते हुए सारा अली खान ने शाहरुख खान को अंकल कह दिया?

 Special Coverage News |  1 April 2019 6:14 AM GMT  |  दिल्ली

शाहरुख को अंकल कहना सारा अली को पड़ा भारी, आपस में भिड़े फैंस?

मुंबई : सारा अली खान ने बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू किया था। उसके बाद फिल्म सिंबा में भी नजर आ चुकी हैं। दोनों फिल्म के हिट साबित हुई। साथ ही उनको फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि एक अवॉर्ड शो में फिल्मफेयर के बारें में बात करते हुए सारा अली खान ने शाहरुख खान को अंकल कह दिया। जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस ने सारा अली खान को काफी ट्रोल किया। उन्होंने सारा अली खान का काफी विरोध किया। उसके बाद फैंस ने सारा अली खान का बचाव किया।

फिल्मफेयर के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा कि ''मेरे पिता शाहरुख अंकल के साथ फिल्मफेयर होस्ट किया करते थे। मुझे ये अच्छा लगता था।''उसके बाद शाहरुख खान के फैंस ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। कई फैंस ने कहा कि शाहरुख को अंकल कह कर नहीं बुलाना चाहिए। ऐसे प्लेटफॉर्म पर अंकल की जगह सर शब्द ज्यादा अच्छा होता। उसके बाद सारा अली खान के कई फैंस उनके बचाव में बोलना शुरु कर दिया कहा कि आप 23 साल की एक लड़की से ये कैसे एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि वो अपने पापा से भी बड़े उम्र के एक्टर को और क्या कह कर बुलाएगी।



आपको बता दें कि सारा अली खान को बॉलीवुड में आए हुए बहुत कम समय हुआ है पर उन्होंने काफी फैंन फॉलोइंग बना ली है। वो काफी चुलबुले अंदाज में नजर आती हैं लोग उन्हें पसंद करते हैं। काम की बात करें तो सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके पापा सैफ भी होंगे।

बताते चलें कि, सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का शेड्यूल दिल्ली में पूरा किया है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन खबरें है कि फिल्म का नाम आजकल रखा जाएगा। चूंकि यह लव आज कल का सीक्वेल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की अहम भूमिका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top