लाइफ स्टाइल

मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने जमकर किये कमेंट बोले- तुम नहीं कर सकती...

सुजीत गुप्ता
13 July 2021 9:23 AM GMT
मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने जमकर किये कमेंट बोले- तुम नहीं कर सकती...
x

फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा काफी सक्रिय हैं और वो वहां भी अपने जोक्स और अनोखे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूकतीं। एक बार फिर सारा सुर्खियों में आ गई हैं।




दरअसल, सारा अली खान हाल ही में असम के कामाख्या मंदिर पहुंचीं हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा कामाख्या मंदिर सफेद सलवार सूट में नजर आईं। इन तस्वीरों के साथ, सारा ने इसे "शांति, धन्य और आभारी" के रूप में कैप्शन दिया।


सारा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कई अलग-अलग इमोजी का इस्तेमाल किया है। सारा की फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर उनसे उनके धर्म को लेकर सवाल करने लगे हैं। वहीं कुछ लोगों ने सारा के इस फोटो पर खूब प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा, ''आपका धर्म क्या है? ''इसके अलावा एक दूजे ने लिखा, ''मैडम, मुस्लिम या हिंदू''।


वहीं, ट्रोल करने के अलावा कुछ फैंस ने सारा की जमकर तारीफें की हैं। एक फैन ने लिखा, 'मुस्लिम होकर आप भगवान की पूजा कर रही हैं, अद्भुत'। एक और ने लिखा, 'माता रानी आपको हमेशा खूश रखें।' इसके अवाला फैंस हॉर्ट और फायर इमोजी बनाकर सारा की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।





Next Story