लाइफ स्टाइल

सारा अली खान के मेकअप की वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान हुआ हादसा

Sakshi
23 Jan 2022 1:05 PM GMT
सारा अली खान के मेकअप की वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान हुआ हादसा
x
वीडियो में सारा अली खान शीशे के सामने बैठकर मेकअप लेती नजर आ रही हैं। अचानक एक आवाज आती है जिसके बाद सारा अली खान की चीख निकल जाती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान शीशे के सामने बैठकर मेकअप लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि अचानक एक आवाज आती है जिसके बाद सारा अली खान की चीख निकल जाती है। बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि इस वीडियो को सारा अली खान की वैनिटी वैन में शूट किया गया है।

मेकअप के वक्त हुआ हादसा

मीडिया रेप्रोडट्स के अनुसार वीडियो को शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि सारा अली खान के सामने लगा बल्ब अचानक फट गया था। बताया जा रहा है कि सारा अली खान को बल्ब के फटने से थोड़ी सी चोट लगी है। हालांकि इस वीडियो को सारा अली खान के फैन पेजों पर ही शेयर किया जा रहा है। बता दें कि सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि सारा अली खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि दिन की शुरुआत कुछ इस तरह हुई है। सारा अली खान के बारे में ये खबर सामने आने के बाद से फैंस उनके बारे में काफी चिंतित हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी तक नहीं बताया है कि उन्हें चोट कितनी लगी है। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है।

Next Story