Home > मनोरंजन > सत्यमेव जयते ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन की कम कमाई की

सत्यमेव जयते ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन की कम कमाई की

सत्यमेव जयते फिल्म से जैसे उम्मीदे लगाई जा रही थी उतनी कमाई ये फिल्म नहीं कर पायी .

 Anamika goel |  17 Aug 2018 10:25 AM GMT  |  नई दिल्ली

सत्यमेव जयते ने  बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन की  कम कमाई की

नई दिल्ली

15 अगस्त को रिलीज़ हुई सत्यमेवा जयते से जैसे उम्मीदे लगाई जा रही थी उतनी कमाई ये फिल्म नहीं कर पायी .इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की सत्यमेव जयते में आयशा शर्मा और अमृता खानविलकर भी अहम रोल में हैंइस फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है.फिल्म को लोगो ने सराहा भी खूब है .स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम और मनो ज बाजपेयी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कलेक्शन किया था. हालांकि इसी दिन अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा 'गोल्ड' भी रिलीज हुई थी पर सत्यमेव जयते ने पहले दिन उम्मीद से दोगुनी कमाई की. हालांकि ये तिलिस्म दूसरे दिन टूटता नजर आया.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक जॉन की फिल्म ने भारत में पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन गुरुवार को सिर्फ 7.92 करोड़ की कमाई कर पाई. फिल्म ने पहले दिन 20.52 करोड़ कमाए थे. ट्रेड एक्सपर्ट को भी पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी. तमाम एक्सपर्ट्स ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9-10 करोड़ के कलेक्शन की संभावना जताई थी.

दोनों दिन के कारोबार को मिला दिया जाए तो अब तक इस फिल्म ने भारतीय बाजार में 28.44 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म का कुल बजट लगभग 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. देखें तो दो दिन में फिल्म ने अपनी लागत में आधे से ज्यादा रकम वसूल ली है. उम्मीद है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही आसानी से लागत निकाल लेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Anamika goel

Anamika goel

Never Give Up..


Share it
Top