लाइफ स्टाइल

खतरनाक लुक में अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' में दिखे, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Sujeet Kumar Gupta
28 Jan 2020 7:54 AM GMT
खतरनाक लुक में अक्षय कुमार बच्चन पांडे में दिखे, फिल्म इस दिन होगी रिलीज
x

इस साल यानि 2020 में अक्षय कुमार कई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. उन्ही में एक फिल्म है बच्चन पांडे, जिसका पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था. इसके बाद इस फिल्म से अक्षय का पहला लुक सामने आया है, जो देखने में काफी शानदार और अलग नजर आ रहा है. पोस्टर में अक्षय कुमार को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. पोस्टर में अक्षय कुमार अच्छी खासी फिजिक और गले में सोने की कई चेन और चेहरे पर दाढ़ी के साथ बेहद ही शानदार और खतरनाक अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।



शेयर किए गए पोस्टर में बड़ी दाढ़ी और मूंछ के साथ अक्षय अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है New look, new release date. Coming on 22nd January, 2021. In and as #BachchanPandey! #SajidNadiadwala @farhadsamji @kritisanon. साथ ही शेयर किए गए इस शानदार पोस्टर पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुुके हैं।

फैंस अक्षय कुमार के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म के बाकी पोस्टर के साथ साथ फिल्म के लिए बी बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अक्षय ने सिर पर एक कपड़ा भी बांध रखा है. माना जा रहा है कि इस लुक का लोगों को काफी इंतजार रहेगा और फिल्म अगले साल 22 जनवरी को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है, इससे पहले फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी।

खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आमिर खान के कहने पर ही बदली है, जिसके लिए आमिर खान ने भी अक्षय कुमार को धन्यवाद किया है. दरअसल, इस दौरान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होनी है. ऐसे में अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म क्लैश कर रही थी, जिससे आमिर खान ने अक्षय को रिलीज डेट बदलने के लिए कहा था।

बता दें कि 'बच्चन पांडे' तमिल की सुपरहिट फिल्म 'वीरम' का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म में अजीत कुमार और तमन्ना भाटिया थे। 'बच्चन पांडे' को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका डायरेक्शन फरहद सामजी कर रहे हैं। फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story