लाइफ स्टाइल

शिल्पा शेट्टी के इस हाट लुक को देखकर,फैंस दांतो तले उंगली दबा गए

माजिद अली खां
30 July 2022 6:07 AM GMT
शिल्पा शेट्टी के इस हाट लुक को देखकर,फैंस दांतो तले उंगली दबा गए
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं में गिना जाता है, जो इस उम्र में भी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. शिल्पा की खूबसूरती इस उम्र में भी इतनी बरकरार है, इसकी वजह यह है कि वो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है.

शिल्पा फिटनेस के मामले में बिलकुल भी लापरवाही नहीं करती, तभी तो एक्ट्रेस इस उम्र में भी बडा ही खूबसूरत लगती हैं.निकम्मा एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वो अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आ रहीं हैं. दरअसल उन्होंने बीती रात को रैंप वॉक किया और इस दौरान उनका लुक देखने लायक था.

रैंप वॉक पर सबकी निगाहें सिर्फ शिल्पा पर ही टिकी थी और इस तरह उन्होंने अपनी खूबसूरती से सारी महफ़िल लूट ली. रैंप वॉक के दौरान शिल्पा लॉन्ग कटआउट वाली बेहद ही खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में नजर आयीं, जिसमें वे बिजलियां गिरा रही थी. ओपेन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं.

इस पूरे लुक में शिल्पा का यह कातिलाना और ग्लैमरस अंदाज देखकर कोई भी अपना दिल हार जाए. इस ड्रेस में वे अपनी पतली कमरिया भी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. उनके एक्सप्रेशन देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गएं हैं।.

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story