लाइफ स्टाइल

शाहरुख खान ने खास फैन को भेजा खास तोहफा, जानिए कौन है इजिप्शियन फैन

Sakshi
23 Jan 2022 7:01 AM GMT
शाहरुख खान ने खास फैन को भेजा खास तोहफा, जानिए कौन है इजिप्शियन फैन
x
मिस्र के एक नागरिक ने भारतीय महिला की ये कहते हुए बड़ी मदद कर दी कि तुम शाहरुख खान के मुल्क से हो, इसलिए तुम पर भरोसा कर रहा हूं।

पिछले दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान के एक फैन की खबर सोशल मीडिया और न्यूज पोर्टल्स पर छाई रही। मिस्र के एक नागरिक ने भारतीय महिला की ये कहते हुए बड़ी मदद कर दी कि तुम शाहरुख खान के मुल्क से हो, इसलिए तुम पर भरोसा कर रहा हूं। ये महिला किसी तकनीकी दिक्कत के चलते पैसे ट्रांसफर नहीं कर पा रही थी और इसे टिकट बुक करवानी थी। इजिप्ट के इस एजेंट ने भारतीय महिला की मदद की और अब कहानी एक परफेक्ट मोड़ पर आ गई है।

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने इस फैन को खुद की साइन की हुई एक तस्वीर और एक पर्सनली लिखा गया नोट भेजा है। अश्विनी देशपांडे नाम की इस महिला प्रोफेसर ने शनिवार को एक ट्वीट करके बताया कि शाहरुख खान ने इस घटना का संज्ञान लिया और खुद की ऑटोग्राफ की हुई एक फोटो और एक हैंडरिटेन नोट अपने इस फैन के लिए भेजा।

इतना ही नहीं शाहरुख खान ने इस महिला और उसकी बेटी के लिए भी अपनी ऑटोग्राफ की हुई तस्वीर भेजी। अश्विनी ने हाल ही में इस विदेशी शख्स के साथ तस्वीर भी शेयर की थी जिसने उनकी मदद की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पति और मैं आखिरकार इस शख्स से मिले जो लगातार चर्चा में बना हुआ है।'

उन्होंने लिखा, 'मैंने इसे उस पॉजिटिव सुनामी के बारे में बताया जो बधाई और तारीफों के तौर पर इंटरनेट पर छाई हुई है।' बता दें कि ये पूरी कहानी न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले शुरू हुई थी जब शाहरुख खान के एक फैन ने इजिप्ट जा रही इस महिला की मदद करते हुए बिना पैसे ट्रांसफर हुए उसकी टिकटें बुक कर दीं। शख्स ने महिला से कहा कि तुम शाहरुख के देश से हो इसलिए तुम पर भरोसा कर रहा हूं। तुम बाद में मुझे पैसे भेज देना। मैं हर किसी के लिए ऐसा नहीं करता हूं।

Sakshi

Sakshi

    Next Story