लाइफ स्टाइल

श्रिया पिलगांवकर हेडलाइनिंग पर गिल्टी माइंड्स हैवी लिफ्टिंग के लिए तैयार थीं

Gaurav Maruti
25 April 2022 7:54 AM GMT
श्रिया पिलगांवकर हेडलाइनिंग पर गिल्टी माइंड्स हैवी लिफ्टिंग के लिए तैयार थीं
x
शुक्रवार को रिलीज हुई गिल्टी माइंड्स ने मिर्जापुर द गॉन गेम और क्रैकडाउन जैसी परियोजनाओं के बाद श्रिया पिलगांवकर की ओटीटी उपस्थिति को आगे बढ़ाया है।


अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर का कहना है कि नवीनतम प्राइम वीडियो श्रृंखला गिल्टी माइंड्स में काम करना एक "परिवर्तनकारी" अनुभव था क्योंकि उन्हें एक परियोजना के सामने अनुमति देने के अलावा एक कलाकार के रूप में कुछ अतिरिक्त मील जाने का अवसर भी प्रदान किया गया

मिर्जापुर सीज़न में स्वीटी गुप्ता के रूप में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री का मानना है कि भले ही उनका एक लोकप्रिय चरित्र था, लेकिन 2018 के शो में आर्क को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया गया था।

हालांकि मुझे मिर्जापुर में अपने चरित्र से प्यार है, लेकिन मैं स्वीटी गुप्ता के रूप में बहुत कुछ कर सकती थी, लेकिन स्क्रिप्ट ने मुझे अपने चरित्र को बहुत अधिक तलाशने की अनुमति नहीं दी।

कानूनी नाटक गिल्टी माइंड्स में, वह वरुण मित्रा के वकील दीपक राणा के साथ वकील कशफ क्वेज़ के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। 10-एपिसोड श्रृंखला शेफाली भूषण द्वारा बनाई गई और निर्देशित की गई है, और जयंत दिगंबर समलकर द्वारा सह-निर्देशित है।

Next Story