मनोरंजन

शादी के 19 साल बाद पति से अलग होने पर छलका 'अंगूरी भाभी' का दर्द, मैं अब प्यार को कोई और मौका..'

Arun Mishra
14 Dec 2023 11:42 AM IST
शादी के 19 साल बाद पति से अलग होने पर छलका अंगूरी भाभी का दर्द, मैं अब प्यार को कोई और मौका..
x
'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने शादी के 19 साल बाद अपने पति के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है.

शुभांगी अत्रे उर्फ 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरी (Piyush Poorey) के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने इसे कंफर्म किया है और टूटती शादी पर अपना दर्द बयां किया है.

शुभांगी अत्रे ने कहा, जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है, तो यह आपको मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित करता है. मैं भी प्रभावित हुई थी, लेकिन हमें ये कदम उठाना पड़ा और मैं इससे सहमत हूं. मानसिक स्थिरत सबसे जरूरी है.” अलग होने के बावजूद शुभांगी और उनके पति अपनी 18 साल की बेटी की साथ में परवरिश करेंगे. फिलहाल, उनकी बेटी एक्ट्रेस के पास है.

शुभांगी अत्रे के पति से अलग होने की खबर पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'आजकल यह फैशन बन गया है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये शॉकिंग है'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'ऐसा क्या हो गया. शुभांगी मैम आप मेरी फेवरेट हैं'. बता दें, शुभांगी और पियूष की लव मैरिज हुई थी. घरवालों से छुपकर दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि बाद में पियूष से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया था.

एक्ट्रेस के मुताबिक, पियूष उनके पड़ोसी थे. दोनों एडल्ट थे, लेकिन फिर भी उन्हें लगता था कि उनके घरवाले इस शादी के लिए नहीं मानेंगे. गौरतलब है कि शुभांगी अत्रे के पति पियूष पूरी एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं. कपल की एक प्यारी सी बेटी भी हैं, जिनका नाम आशी है.


Next Story