Top
Home > मनोरंजन > शादी के एक साल बाद पति से अलग होने जा रहीं हैं श्वेता, खुद बताया क्यों ले रहीं हैं तलाक

शादी के एक साल बाद पति से अलग होने जा रहीं हैं श्वेता, खुद बताया क्यों ले रहीं हैं तलाक

अब एक्ट्रेस ने बता दिया है कि उन्होंने और उनके हसबेंड रोहित मित्तल ने तलाक के लिए फाइल कर दिया है.

 Arun Mishra |  20 Jan 2020 3:33 PM GMT  |  दिल्ली

शादी के एक साल बाद पति से अलग होने जा रहीं हैं श्वेता, खुद बताया क्यों ले रहीं हैं तलाक
x

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने लगभग एक साल पहले सीक्रेट वेडिंग की थी. मगर शादी के एक साल बाद पति से अलग होने का निर्णय लिया. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस बारे में बताया था. अब एक्ट्रेस ने बता दिया है कि उन्होंने और उनके हसबेंड रोहित मित्तल ने तलाक के लिए फाइल कर दिया है.

मकड़ी फिल्म एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पति रोहित मित्तल से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने इस दौरान बताया था कि कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है. अब उन्होंने इस पर फिर से बात की है. श्वेता ने कहा- हां, हमने डिवोर्स के लिए अर्जी दायर कर दी है. इसके अलावा श्वेता ने इस सवाल का भी जवाब दिया है कि उन्होंने शादी के ठीक एक साल बाद तलाक क्यों लिया.

रोहित और मैं काफी फ्रैंडली हैं. जैसा की मैंने पहले भी इस बात की जानकारी साझा की थी कि हम दोनों ने आपसी सहमती से अलग होने का निर्णय लिया है. कल्कि ने कहा कि मेरे एक्टिंग करियर में रोहित ने काफी मदद की है. इस बात के लिए मैं उनकी फैन हूं. वो एक शानदार फिल्ममेकर हैं. मुझे उम्मीद है कि हम कभी साथ में भी काम करेंगे. हम 5 सालों तक प्यारी रिलेशनशिप में रहे. अब हमने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है मगर हम इसके बावजूद भी हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे.



गौरतलब है कि श्वेता ने पिछले साल 13 दिसंबर 2018 को फिल्म निर्माता रोहित मित्तल से गुपचुप तरीके से शादी की थी. उनकी शादी पुणे के ग्रैंड हयात में हुई थी. श्वेता और रोहित की शादी बंगाली रीति-रिवाजों से हुई थी.

शादी के बाद बंगाली लिबास में दोनों की तस्वीर भी सामने आई थी. उनकी सीक्रेट वेडिंग की खबर सामने आते ही आग की तरह फैंस के बीच फैल गई थी. इस तरह चुपचाप शादी करने के उनके फैसले से सभी लोग हैरान थे. हालांकि दोनों के अलग होने की खबर भी कम हैरान करने वाली नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it