लाइफ स्टाइल

श्वेता तिवारी के ग्लैमरस अवतार ने उड़ाए होश, तस्वीरें देख कर Shocked रह जाएंगे?

Arun Mishra
18 March 2021 10:37 AM GMT
श्वेता तिवारी के ग्लैमरस अवतार ने उड़ाए होश, तस्वीरें देख कर Shocked रह जाएंगे?
x
श्वेता तिवारी ने हाल ही में ताज़ा फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है.

मुंबईः फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों श्वेता ने अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जमकर वर्कआउट किया है. इसका सबूत उनकी नई फोटो में देखने को मिल रहा है.

श्वेता तिवारी ने हाल ही में ताज़ा फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.


श्वेता तिवारी 40 साल की उम्र में भी जितनी फिट हैं वो युवाओं के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने इस शॉकिंग ट्रॉन्सफॉर्मेशन की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं और उनकी ये लेटेस्ट फोटोज भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


पेस्टल कलर के गाउन में एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर की हैं. फोटोज पर इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. फोटोज के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'आई एम बॉर्न फीयरलेस'.

तस्वीरों में श्वेता के हेयर स्टाइल से लेकर उनके आउटफिट तक सब कुछ काफी स्टाइलिश है. ओपन हेयर और नो ज्वैलरी लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि श्वेता तिवारी 40 साल की हो चुकी हैं. और एक 20 साल की बेटी की मां भी हैं.

वैसे आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वो विवेक ओबरॉय के साथ नज़र आने वाली हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ने ऐसी बोल्डनेस दिखाई हों.


बता दें कि एक्ट्रेस अपने पति अभिनव कोहली से अलग रहती हैं. अपने छोटे बेटे संग और बेटी पलक संग एक्ट्रेस शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए वे कई सारी फोटोज भी आए दिन शेयर करती रहती हैं.


(फोटो साभार : shweta.tiwari/ Instagram)

Next Story