लाइफ स्टाइल

रामायण: सुग्रीव का रोल निभाने वाले एक्टर के निधन से शोक में फैंस, अरुण गोविल ने भी दी श्रद्धांजलि

Arun Mishra
9 April 2020 11:57 AM GMT
रामायण: सुग्रीव का रोल निभाने वाले एक्टर के निधन से शोक में फैंस, अरुण गोविल ने भी दी श्रद्धांजलि
x
श्याम सुंदर के निधन पर अरुण गोविल ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है.

टीवी शो रामायण में सुग्रीव और बाली की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर का कैंसर की वजह से निधन हो गया है. श्याम सुंदर के निधन पर अरुण गोविल ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है. रामायण के तमाम फैन्स ने भी ट्विटर पर श्याम सुंदर के निधन पर शोक जताया है और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में शक्ति देने की कामना की है.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- अब जबकि टीवी पर रामायण प्रसारित हो रही है तो यह खबर सुनकर बहुत धक्का लगा है. ऐसा लग रहा है कोई अपना हमें छोड़कर चला गया है. भगवान राम उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.

एक अन्य यूजर ने लिखा, "भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. आजकल रामायण में उन्हीं को देख रहे थे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरुण जी ये जानकर दुःख हुआ भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे." तमाम अन्य यूजर्स ने ट्वीट में उनकी आत्मा को शांति मिलने की बात कही है. कुछ ने ओम शांति तो कुछ ने रेस्ट इन पीस लिखकर शोक प्रकट किया है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल हम उन्हें ही टीवी पर देख रहे थे. ईश्वर उस दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.



बता दें कि अरुण गोविल और सुनील लहरी ने भी श्याम सुंदर के निधन पर शोक प्रकट किया है. अरुण गोविल ने ट्वीट में लिखा, "रामानंद सागर की 'रामायण' में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्री श्याम सुंदर के निधन के बारे में जान कर दुख हुआ. बहुत ही उम्दा व्यक्ति और सज्जन व्यक्ति थे. उनकी आत्मा को शांति मिले." रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. ईश्वर उनके परिवार को दुख के समय में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे."

Next Story