Top
Home > मनोरंजन > कनिका कपूर की वजह से अब परेशान हैं इलाके के लोग, जानें क्या है मामला

कनिका कपूर की वजह से अब परेशान हैं इलाके के लोग, जानें क्या है मामला

खबर ये भी है कि कनिका के क्वारंटाइन के 14 दिन पूरे होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे सवाल करेगी?

 Arun Mishra |  12 April 2020 10:04 AM GMT  |  दिल्ली

कनिका कपूर की वजह से अब परेशान हैं इलाके के लोग, जानें क्या है मामला
x

कनिका कपूर कुछ दिनों पहले ही कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कनिका घर पर सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। हालांकि अब घर पर आने के बाद भी कनिका कपूर फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, कनिका कपूर कोरोना को मात देकर घर आ गई हैं, लेकिन जिस बिल्डिंग में वह रही हैं उसे सील नहीं किया गया है। बता दें कि जिन इलाकों में कोरोना के केस पाए गए हैं उन्हें सील किया जा रहा है, लेकिन लखनऊ डिस्ट्रिक्ट ऐडमिनिस्ट्रेशन ने उनकी बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है।

उस इलाके में रहने वालों ने अथॉरिटीज से सवाल किए हैं कि बिल्डिंग क्यों सील नहीं की गई। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के डीएम का कहना है कि कनिका अब ठीक हैं इसलिए उनकी बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है।

खबर ये भी है कि कनिका के क्वारंटाइन के 14 दिन पूरे होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे सवाल करेगी। बता दें कि कनिका पर लापरवाही के केस दर्ज हुए हैं।

कनिका के खिलाफ पिछले महीने 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपनी यात्रा का विवरण छिपाने और भव्य पार्टियों में भाग लेने के चलते मामला दर्ज किया गया था। उन पर आईपीसी की धारा 269 (उपेक्षापूर्ण कार्य, जिससे किसी जानलेवा बीमारी के फैलने की संभावना हो) और धारा 270 (परिद्वेषपूर्ण कार्य, जिससे जीवन के लिए किसी संकटपूर्ण संक्रामक के होने की संभावना हो) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सवालों की एक सूची बना रही है, जिनकी जरूरत उस वक्त पड़ सकती है, जब गायिका से सवाल पूछे जाएंगे। 20 अप्रैल के बाद ही उनसे पूछताछ की जाएगी, जब वह अपने क्वारंटाइन की अवधि को समाप्त कर लेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it