लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ में पाई गई कोरोना पॉजिटिव, कुछ ही दिनों पहले लंदन से लौटी थीं

Arun Mishra
20 March 2020 7:57 AM GMT
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ में पाई गई कोरोना पॉजिटिव, कुछ ही दिनों पहले लंदन से लौटी थीं
x
भारत में भी कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 200 पार हो गयी है।

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है जिससे भारत भी अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 200 पार हो गयी है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानकारी मिल रही है कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। कनिका कपूर लखनऊ में पॉजिटिव पाई गईं है। शुक्रवार को लखनऊ में चार नए मरीज मिले। लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में अब 9 मरीजों का इलाज चल रहा है।

लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं। वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी।


आपको बतादें संक्रमितों की संख्या भी आज तेजी से बढ़ी है और यह 208 हो गई है। गुजरात में 3, महाराष्ट्र में 3, उत्तर प्रदेश में 4, तेलंगाना में 2 और पंजाब, बंगाल और आंध्र प्रदेश में 1-1 मामले सामने आए हैं।



कोरोना अब 20 राज्यों में पाव पसार चुका है और सबसे ज्यादा महाराष्ट्र प्रभावित है. अगर राज्यवार कोरोना वायरस के केसों की बात करें तो आंध्र प्रदेश में 3, दिल्ली में 12, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 15, केरल में 28, महाराष्ट्र में 52, पंजाब में 2, राजस्थान में 9, तमिलनाडु में 3, तेलंगाना में 16, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 10, उत्तर प्रदेश में 23, उत्तराखंड में 3, ओडिशा में 2, गुजरात में 5, पश्चिम बंगाल में 2, चंडीगढ़ में एक, पुदुचेरी में एक और छत्तीसगढ़ में एक मरीज सामने आए हैं.

Next Story