लाइफ स्टाइल

सोनाक्षी सिन्हा ने छोड़ा ट्विटर, लिखा- आग लगे बस्ती में

Arun Mishra
20 Jun 2020 1:53 PM GMT
सोनाक्षी सिन्हा ने छोड़ा ट्विटर, लिखा- आग लगे बस्ती में
x
सोनाक्षी लिखती हैं- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में. बाय बाय ट्विटर

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक, एक्ट्रेस हर प्लेटफॉर्म पर अपने विचार भी शेयर करती हैं और फैन्स से भी बातचीत करती रहती हैं. लेकिन अब सोनाक्षी ने खुद को ट्विटर से दूर कर लिया है. सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया है.

सोनाक्षी ने किया ट्विटर डीएक्टिवेट

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम के जरिए ये जानकारी दी है कि वो अब ट्विटर पर नहीं है. उन्होंने खुद को उस प्लेटफॉर्म से दूर कर लिया है. एक्ट्रेस लिखती हैं- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में. बाय बाय ट्विटर. सोनाक्षी की माने तो ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है. वो कहती हैं- अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है. आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है. मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं.



ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं सोनाक्षी

अब जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, मेंटल हेल्थ पर डिबेट तेज हो गई है. ट्विटर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा जा रहा है. वैसे सोशल मीडिया पर कई ऐसे मौके आए हैं जब सोनाक्षी को ट्विटर पर ट्रोल किया गया है. कुछ समय पहले ही रामायण की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर रही थीं. रामायण से जुड़े एक मामूली से सवाल का जवाब ना दे पाना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था. एक्टर मुकेश खन्ना से लेकर कई दूसरे लोगों ने सोनाक्षी पर निशाना साधा था.

वर्क फ्रंट पर, सोनाक्षी को पिछली बार सलमान खान संग फिल्म दबंग 3 में देखा गया था. इसके अलावा वो फिल्म कलंक, खानदानी शफाखाना में भी नजर आई थीं. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सोनाक्षी, फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में काम करती दिखेंगी.

Next Story