लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 14: जैस्मीन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी से कह दी दिल की बात, सभी घरवाले हैरान?

Arun Mishra
11 Jan 2021 12:21 PM GMT
Bigg Boss 14: जैस्मीन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी से कह दी दिल की बात, सभी घरवाले हैरान?
x
अब सोनाली फोगाट ने अली से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ऐसे में घर वालों के साथ साथ दर्शक भी काफी हैरान होने वाले हैं.

बिग बॉस के घर में जहां इस बार जैस्मीन और अली की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी तो वहीं जैस्मीन के बेघर होने के बाद एक जबरदस् ट्विस्ट देखने को मिल ने वाला है. दरअसल खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जैस्मीन के खेल से बाहर होने के बाद अब सोनाली फोगाट ने अली से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ऐसे में घर वालों के साथ साथ दर्शक भी काफी हैरान होने वाले हैं.

शो में अली को अर्शी खान छेड़ती दिखाई दे रही है. वो अली से कहती हैं कि सोनाली जी तुमसे I love you कहना चाहती हैं. हालांकि ये कोई ट्विस्ट है या वाकई सोनाली शो के दौरान अली पर दिल हार बैठी है ये तो शो में ही पता चलने वाला है.

सोनाली अली से कहती हैं कि कहीं वो ये सब बोलकर बचपना तो नहीं कर रही हैं. अली, सोनाली की बात सुन कहते हैं- आपको जो अच्छा लगा आपने बोला, उसमें कोई दिक्कत नहीं है. आपको अच्छा लगा तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है.

अली की बात से सोनाली को राहत मिलती है और वो अली से पूछती हैं- तो अब मैं तुम्हारे साथ बैठकर बात कर सकती हूं ना? अलग से... पहले अलग बात थी अब अलग बात है. अब अलग फीलिंग है. सोनाली की ये बात सुन अली और अर्शी दोनों हंसने लगते हैं.

ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि सोनाली फोगाट का अली को आई लव यू कहना कहीं दर्शकों का ध्यान खींचने का पैंतरा तो नहीं. खैर, सोनाली के दिल में अली के लिए छिपी यह फीलिंग सच है या नहीं इसका राज आने वाले समय में खुल जाएगा.

बता दें वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गईं. उनके जाने से अली गोनी काफी इमोशनल हो गए. सलमान खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. अली को पैनिक अटैक तक आ गया.

Next Story