Home > मनोरंजन > कैंसर के ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर बुक स्‍टोर पहुंची सोनाली बेंद्रे

कैंसर के ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर बुक स्‍टोर पहुंची सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे लम्बे समय से कैंसर से जूझ रही है . फिलहाल उन्होंने ट्रीटमेंट से एक ब्रेक ले लिया है .

 Anonymous |  10 Aug 2018 8:03 AM GMT  |  नई दिल्ली

कैंसर के ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर बुक स्‍टोर पहुंची सोनाली बेंद्रे


नई दिल्ली

काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने ट्रीटमेंट से एक ब्रेक ले लिया है हम आपको बता दे सोनाली बेंद्रे न्‍यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं.इतने मुश्किल समय में भी सोनाली बेंद्रे बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग दिखाई दे रही हैं.उनकी एक तस्वीर ने उनके फ्रेंड्स को बेहद चौका दिया है .सोनाली बेंद्रे न्‍यूयॉर्क के एक बुक स्टोर में नज़र आये . उनके साथ सुजैन खान और एक्ट्रेस गायत्री भी दिखे . बोल्ड होने की वजह से सोनाली बेंद्रे ने अपने सिर पर कपड़ा बांधा है और हैट लगाई है. तसवीर के साथ कैप्‍शन में लिखा गया है जिसमे उनको ,' हैप्पी बुक लवर्स डे की बधाई दी . बता दे 9 अगस्त को बुक लवर्स डे था और सोनाली बुक लवर के तोर पर जानी जाती है .उनको बुक पड़ना बहुत पसंद है तभी बुक स्टोर में उनके हाथ में बुक दिखाई दी . सोनाली बेंद्रे ने बताया कि उन्हें 'हाई ग्रेड कैंसर' है और उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है. हाई ग्रेड कैंसर ऐसा कैंसर होता है जिसमें कैंसर कोशिकाएं बहुत तेजी से बढ़ती और फैलती हैं. एक भावुक बयान में सोनाली ने कहा था कि कैंसर फैलता गया जिसका 'हमें सचमुच पता नहीं चला.' ट्रीटमेंट के लिए सोनाली अपने बाल भी कटवा चुकी है जिसका वीडियो उन्‍होंने शेयर किया था.

हाल ही में सोनाली की ननद सृष्टि बहल ने spotboye.com को बताया था कि वे पहले से बेहतर हैं और वे काफी स्ट्रॉन्ग हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है और अपनी हेल्‍थ से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं.

मेटास्टेटिक कैंसर से जंग और कीमोथेरपी में उनके परिवार का भी भरपूर सपॉर्ट मिल रहा है. हाल ही में सोनाली ने बताया था कि उनका बेटा रणवीर ने धैर्यपूर्वक उनका साथ दे रहा है. वे इनदिनों उसके साथ समय बिता रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top