लाइफ स्टाइल

Sonam Kapoor Announces Pregnancy: सोनम कपूर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की तस्वीरें

News Desk Editor
21 March 2022 12:27 PM IST
Sonam Kapoor Announces Pregnancy: सोनम कपूर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की तस्वीरें
x
Kareena Kapoor, Janhvi Kapoor, Dia Mirza and other celebrities congratulated Sonam Kapoor and Anand Ahuja.

Sonam Kapoor Announces Pregnancy, Shares Pics With Husband Anand Ahuja: सोनम कपूर ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए अपने पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीरें शेयर की है।


उनकी शेयर की गई तस्वीरों पर फिल्म जगत के कलाकारों ने उन्हे बधाई दी है। करीना कपूर, जान्हवी कपूर, दीया मिर्जा और अन्य हस्तियों ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को बधाई दी।


सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ मनमोहक तस्वीरों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। पहली तस्वीर में सोनम को पेट के बल सोफ़े पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चार हाथ। आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं। दो दिल। वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धराशायी होगा। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। #हर दिन की घटना # आने वाली इस गिरावट2022।"

जान्हवी कपूर ने लिखा, "ओह माय गॉड क्या !!!!!!!" और करीना कपूर ने टिप्पणी की, "वूहू बहुत बहुत खुश है आप दोनों के लिए। बच्चों के खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।"

अनन्या पांडे ने इस जोड़े को बधाई दी और दीया मिर्जा ने इस खबर को 'अद्भुत' बताया। एकता कपूर ने लिखा, "माई जेमिनी वीरे उल बी ए कमाल की मॉम बधाई।" भूमि पेडनेकर, लिसा मिश्रा और रवीना टंडन सहित कई अन्य हस्तियों ने इस जोड़े को प्यार भेजा।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मई 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्हें आखिरी बार द जोया फैक्टर में दुलारे सलमान के साथ देखा गया था।

Next Story