Home > मनोरंजन > बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई सोनम कपूर की ये फिल्म, ये रहा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई सोनम कपूर की ये फिल्म, ये रहा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन

 Sujeet Kumar Gupta |  23 Sep 2019 10:20 AM GMT  |  नई दिल्ली

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई सोनम कपूर की ये फिल्म, ये रहा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर फ्लॉप साबित हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरी है, वहीं फिल्म का कलेक्शन भी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिख रही है. सोनम कपूर की फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन बीत चुके हैं. वहीं फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन भी सामने आ चुका है. द जोया फैक्टर के ओपनिंग वीकेंड बजट को देखकर यहां तक कहा जा रहा है कि फिल्म अपना बजट तक निकालने में असफल हो सकती है. वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में किसी तरह का कोई इजाफा नहीं देखा जा सकता है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट से अनुसार सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर रविवार वीकेंड पर भी अपना कोई जादू नहीं चला पाई है. रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट की लकी चार्म जोया फैक्टर रविवार को बॉक्स ऑफिस पर केवल 80 लाख का ही बिजनेस कर पाई है. इससे पहले शनिवार को भी फिल्म की कमाई केवल 80 लाख रुपए ही रही थी, जबकि फिल्म ने शुक्रवार को मात्र 70 लाख रुपए के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. इस तरह से इन तीन दिनों में फिल्म द जोया फैक्टर का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन सिर्फ 2.30 करोड़ रुपए ही कमा पाई है।

वहीं सोनम की द जोया फैक्टर के साथ ही रिलीज हुई सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस पर उससे आगे निकल चुकी है. फिल्म पल पल दिल के पास का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 4 करोड़ 60 लाख पहुंच चुका है।

'द जोया फैक्टर' की कहानी की शुरूआत में मुंबई की जोया (सोनम कपूर) के जन्म से शुरु होती है। ट्रेलर की तरह फिल्म की कहानी की शुरूआत 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में जब भारत की जीत होती है तब जोया का जन्म होता। ऐसे में कीको उसके पिता (संजय कपूर) और भाई (सिकंदर खेर) बेहद लकी मानते हैं। पिता इसलिए कहते हैं क्योंकि जब ज़ोया का जन्म हुआ था तब इंडिया ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। तो जब जब ज़ोया भाई के साथ होती तब तब वो गली क्रिकेट मे खूब छक्के लगाता। इतना ही नहीं बल्कि ज़ोया लव लाइफ मे भी क्लीन बोल्ड हो चुकी है। कहानी भले ही आपको सीधी लग रही है लेकिन इतना है जितना आप समझ रहे हैं। क्योकिं फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ती है ठीक वैसे वैसे ही नए नए ट्विस्ट जुड़ते जाते हैं। एक समय आता है जब क्रिकेट विश्व कप शुरु होने से पहले जोया को पूरी धूमधाम के साथ बतौर 'लकी चार्म' प्रमोट किया जाता है। वह जोया से जोया देवी बन जाती है। लेकिन जोया जल्द ही इस 'देवी' इमेज से बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगती है। अब ऐसे में जोया की ज़िंदगी क्या करवट लेती है और वह क्या फैसला करती हैं यह जानने के लिए आपको सिनेमा घर जाना पड़ेगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top