लाइफ स्टाइल

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुईं Wardrobe Malfunction की शिकार, जानिए क्या था मामला

Arun Mishra
13 Feb 2021 2:55 AM GMT
श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुईं Wardrobe Malfunction की शिकार, जानिए क्या था मामला
x
खुशी कपूर हाल ही में मुंबई के अंधेरी में जिम के बाहर स्पॉट हुईं थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले खुशी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया था. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

खुशी कपूर हाल ही में मुंबई के अंधेरी में जिम के बाहर स्पॉट हुईं थी. इस दौरान खुशी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई. वह स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट जिम वियर पहने नजर आईं थीं. जिसकी वजह से वह मालफंक्शन का शिकार हो गईं.


खुशी कपूर ने जिम से निकलने के बाद कई पोज दिए. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में नजर आईं. खुशी ने जिम वियर के साथ गोल्ड हुप ईयररिंग्स और पतली सी चेन पहनी हुई थी.

खुशी कपूर से पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैंं. हालांकि इससे बचने का सिर्फ एक उपाय है कि आप कपड़ों को ढंग से पहनें. जरूरत से ज्यादा टाइट कपड़ें पहनने से बचें.


खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही उनके पिता बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था. बोनी कपूर ने कहा था कि खुशी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी. लेकिन पहले वो अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद फिल्मों में काम करेंगी. खबरों की मानें तो फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर खुशी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. उनकी बहन जाह्नवी को भी करण जौहर ने ही लॉन्च किया था.

Next Story