लाइफ स्टाइल

सुहाना खान ने व्हाइट कलर की ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस फोटो, क्रॉप टॉप-स्कर्ट में दिखी बेहद बोल्ड

Arun Mishra
12 Jan 2021 12:30 PM GMT
सुहाना खान ने व्हाइट कलर की ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस फोटो, क्रॉप टॉप-स्कर्ट में दिखी बेहद बोल्ड
x
सुहाना अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान के साथ ही उनके बच्चे भी अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं। खासकर शाहरुख की बेटी सुहाना खान तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की तस्वीरें काफी वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है।

ये बात अलग है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग अपनी अदाओं से बना रखी है। और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

सुहाना अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। साथ ही एक बार फिर से सुहाना खान की एक फोटो काफी सुर्खियों में है। इस फोटो में सुहाना व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान ने अपने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब फिदा हो रहे है। औऱ इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

आपको बता दें कि किंग खान की बेटी अभी न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में स्टूडेंट हैं और वह हाल ही में मुंबई में अपने परिवार के साथ वर्ष का अधिकांश समय बिताने के बाद वापस अमेरिका लौट आई है। इससे पहले सुहाना फिलहाल वह अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ यूएई भी गई। जहां इंडियन प्रीमियर लीग का सबसे हाल ही में सत्र हुआ। कई मौकों पर सुहाना को कोलकाता नाइट राइडर्स के मैचों में भी देखा गया हैं।



Next Story