मनोरंजन

अपनी बहू के स्वागत पर सनी देओल ने कहा," मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली है!"

Smriti Nigam
19 Jun 2023 3:11 PM IST
अपनी बहू के स्वागत पर सनी देओल ने कहा, मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली है!
x
करण देओल ने 18 जून, 2023 को दृष्टि आचार्य से शादी की। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट नोट के साथ उनका स्वागत किया।सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को दृष्टि आचार्य से शादी की थी।

करण देओल ने 18 जून, 2023 को दृष्टि आचार्य से शादी की। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट नोट के साथ उनका स्वागत किया।सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को दृष्टि आचार्य से शादी की थी।

अभिनेता ने अब एक विशेष पोस्ट के साथ अपनी बहू का स्वागत किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं। अपने बेटे की शादी के बाद सनी देओल बेहद खुश नजर आ रहे हैं

उनके बेटे, करण देओल ने 18 जून, 2023 को दृष्टि आचार्य से शादी की। उन्होंने एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में सनी ने एक खास नोट के साथ अपनी बहू का स्वागत किया।

सनी देओल ने 'बहू' द्रिशा का किया स्वागत

करण देओल और द्रिशा की रोका सेरेमनी के बाद, कपल ने 15 जून को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिया। कपल 18 जून को शादी के बंधन में बंध गया। करण-दृशा की शादी की तस्वीरें और वीडियो पूरे वेब पर हैं। इस बीच, सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवविवाहित जोड़े की शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने द्रिशा का स्वागत करते हुए कहा,"आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली है। ब्लेस यू माई बच्चा गॉड ब्लेस (एसआईसी)," कैप्शन में। सनी ने अपने कैप्शन में हैशटैग #HappiestFather का भी इस्तेमाल किया है.

खबरों के मुताबिक, दृष्टि आचार्य प्रशंसित फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं। वह कथित तौर पर दुबई में स्थित है और एक ट्रैवल एजेंसी में प्रबंधक के रूप में काम करती है। वह बिमल रॉय की बेटी रिंकी भट्टाचार्य की पोती हैं, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी। उनकी मां, चिमू बी. आचार्य, जो 1998 में दुबई चली गईं, एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मध्य पूर्व की इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं।

करण देओल के बारे में

करण देओल सनी देओल के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं। उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित थी और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। वह अगली बार अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी हैं।

इस बीच, हम जोड़े को शुभकामनाएं देते हैं!

Next Story