लाइफ स्टाइल

पति को हथकड़ी लगाकर ये क्या करने लगीं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage News
2 Feb 2019 4:13 AM GMT
पति को हथकड़ी लगाकर ये क्या करने लगीं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल
x
सनी जल्द ही मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, और वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ स्पेशल सॉन्ग करती हुई नजर आएंगी

मुंबई : बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वो बेहद ही बोल्ड लग रही थीं। इस फोटो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में सनी लियोन पति डेनियल वेबर के साथ हथकड़ी लगाए हुए जिम में एक्सरसाइज कर रही है। यही नहीं, सनी लियोन ने अपने फैन्स को एक चैलेंज भी दे दिया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा है कि ''जिम में हथकड़ी चैलेंज कर रही हूं। आप लोग भी मुझे जॉइन क्यों नहीं करते? खुद को किसी चीज से बांध ले या फिर ऐसे किसी के साथ जिसके बिना आप नहीं रह सकते"


बताते चलें कि इन दिनों सनी लियोनी साउथ सिनेमा में सनसनी फैलाए हुए हैं। सनी जल्द ही मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, और वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ स्पेशल सॉन्ग करती हुई नजर आएंगी। फिल्म 'मधुरा राजा' में बॉलीवुड अदाकार माम्मुटी के साथ नजर आएंगी। इश फिल्म के अलावा एक्ट्रेस मलयालम फिल्म 'रंगीला' में लीड रोल नजर आने वाली हैं।

Next Story