लाइफ स्टाइल

बिहार में सुपर 30 टैक्स फ्री, रियल हीरो को कर सकते है सम्मानित ऋतिक

Sujeet Kumar Gupta
16 July 2019 10:01 AM GMT
बिहार में सुपर 30 टैक्स फ्री, रियल हीरो को कर सकते है सम्मानित ऋतिक
x
"सुपर 30 " पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनी है ।

पटना। ऋतिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" 12 जुलाई को रिलीज हो गई है। मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनी है जिसको लेकर आज फिल्म स्टार ऋतिक रौशन पटना पहुंचे। अपनी फिल्म सुपर 30 का प्रमोशन करने आए हैं।

ऋतिक को देखने के लिए एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने 16 जुलाई से बिहार में टैक्स फ्री कर दिया है। इसकी जानकारी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार ने दी। ऋतिक रौशन ने की उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से भी मुलाकात किये पटना के एक निजी होटल में हुई दोनों की मुलाकात हुई। फिल्म में आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया हैं। आनंद ने भी बिहार सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी।

सुपर 30 के रीयल लाइफ हीरो आनंद कुमार को गुरु पूर्णिमा पर सम्मानित करने के लिए उनकी बायोपिक के रील लाइफ हीरो ऋतिक रोशन मंगलवार को पटना आ गये है। रिलीज के साथ ही फिल्म के जबरदस्त हिट होने के बाद निर्माता कंपनी ने आनंद को सम्मानित करने की योजना बनाई है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story