लाइफ स्टाइल

Surprise! एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने इस मशहूर डायरेक्टर संग रचाई शादी, सामने आई पहली तस्‍वीर

Arun Mishra
4 Jun 2021 12:48 PM GMT
Surprise! एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने इस मशहूर डायरेक्टर संग रचाई शादी, सामने आई पहली तस्‍वीर
x
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने शादी कर ली है

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने शादी कर ली है और उनकी शादी की पहली तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है. यामी और आदित्य ने अपनी शादी का पहला फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है. इस शादी की खबर के बाद सभी को बड़ा झटका तो लगा ही है, साथ ही खुशी भी जताई जा रही है.

यामी ने अपनी शादी की पहली तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'अपने परिवारों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. बेहद न‍िज‍ि व्‍यक्ति होते हुए हमाने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है.

यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर शादी की एक रोमांटिक फोटो को शेयर किया है. फोटो में यामी गौतम लाल जोड़े में बैठीं आदित्य को देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं. वहीं आदित्या धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है और वह यामी को देख मुस्कुरा रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस बधाईयां देते हुए कमेंट कर रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए दोनों ने लिखा, 'तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है. - रूमी. हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है. प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है. हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे. प्यार, यामी और आदित्य.'

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था. इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म को खूब सराहना मिली थी और आदित्य धर भी इसके लिए फेमस हो गए थे. फिल्म का डायलॉग How's The Josh आज भी फेमस है. बताया जाता है कि दोनों उरी के समय से ही रिश्ते में थे. हालांकि कभी इसके बारे में बात नहीं की थी. Live TV

Next Story