लाइफ स्टाइल

सुशांत के जीजा को केस सुलझने पर संदेह, लिखा- 'क्या न्याय मिलेगा?'

Arun Mishra
2 Oct 2020 5:45 AM GMT
सुशांत के जीजा को केस सुलझने पर संदेह, लिखा- क्या न्याय मिलेगा?
x
सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता जाहिर की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है. सीबीआई, ईडी, एनसीबी जैसी बड़ी एजेंसियां केस में अपने-अपने तरीके से मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है लेक‍िन अब तक एक्टर की मौत की वजह का कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है. और अब तो यह केस मौत की गुत्थी से आगे बढ़कर ड्रग्स एंगल तक पहुंच गया है. ऐसे में सुशांत के पर‍िवारवाले केस को लेकर चिंतित हैं. सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता जाहिर की है.

सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने एक्टर के साथ थ्रोबैक फोटो साझा कर एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा- 'क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है'. सुशांत के जीजा का यह पोस्ट कहीं ना कहीं केस की ना खत्म होती उलझनों की ओर इशारा कर रहा है. विशाल ने केस की अस्थ‍िरता के प्रति संदेह जताया है.



एम्स की टीम ने सुशांत पर पेश की यह रिपोर्ट

मालूम हो कि सुशांत केस को लेकर पिछले दिनों एम्स की मेड‍िकल टीम ने रिपोर्ट पेश की थी. रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि एक्टर को कोई जहर नहीं दिया गया था. इससे रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पर‍िवार द्वारा लगाए गए जहर देने के आरोप कहीं ना कहीं साबित नहीं होते. हालांकि एम्स की मेड‍िकल टीम ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को अभी भी क्ल‍ीन चिट नहीं दी गई है. उन्होंने पोस्टमार्टम फॉर्म में अधूरी रिपोर्ट का हवाला देते हुए पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल उठाए हैं.

सीबीआई ने कहा- जारी है केस की जांच-पड़ताल

वहीं एनसीबी इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. दीप‍िका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से लेकी कई बॉलीवुड सितारों की पूछताछ की गई. कुछ बड़े एक्टर्स के भी नाम लिए जा रहे हैं. हालांकि सीबीआई ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि केस की जांच पड़ताल अभी भी जारी है. फिलहाल, केस कहां तक पहुंचता है और क्या मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

Next Story