लाइफ स्टाइल

ड्रग्स केस में दो TV सितारों के घर NCB का छापा, पूछताछ कर रही NCB

Arun Mishra
23 Sep 2020 11:32 AM GMT
ड्रग्स केस में दो TV सितारों के घर NCB का छापा, पूछताछ कर रही NCB
x
ड्रग्स मामले में आज टीवी एक्टर सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम भी सामने आया , जिसके बाद उनके घर में छापा मारा गया।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ा रही है। रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है, उन्हें भायखला जेल में रहना होगा। आज भारी बारिश के चलते रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है। ड्रग्स केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है, दीया ने बयान जारी करके खबरों का खंडन किया है। वहीं आज इस मामले में सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम भी सामने आया है।

अविगेल-सनम के घर एनसीबी की रेड

बताया जा रहा है कि एनसीबी को दोनों अविगेल और सनम के खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत मिले थे. सुबह के समय एनसीबी की एक टीम ने दोनों कलाकारों के घर रेड की थी. कई घंटो चली उस रेड में एनसीबी के हाथ क्या सबूत मिले हैं, ये सामने नहीं आया है. लेकिन दोनों का एनसीबी दफ्तर पहुंचना दिखाता है कि उन से कई तरह के सवाल-जवाब किए जाएंगे.

कई सितारों से होगी पूछताछ

जब से सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है, बॉलीवुड की मुसीबत काफी बढ़ गई है. हाल ही में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. श्रद्धा और दीपिका पादुकोण के खिलाफ तो एनसीबी को कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं. ऐसे में एनसीबी अब अपनी जांच को सिर्फ सुशांत तक सीमित नहीं रखना चाहती है. एक केस के बहाने अब सालों से फल-फूल रहे उस ड्रग्स सिंडिकेट को खत्म करने की तैयारी है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि कई बॉलीवुड हस्तियां इसमें शामिल हैं.

एनसीबी की अभी तक की जांच की बात करें तो जया साहा के जरिए श्रद्धा कपूर के खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं. पहले तो सिर्फ जया और श्रद्धा की एक वाट्स ऐप चैट सामने आई थी, अब एनसीबी के सामने जया ने भी कबूला है कि उन्होंने श्रद्धा के लिए CBD OIL मंगवाया था. फॉर्म हाउस के बोटमैन ने भी श्रद्धा के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया है.

दीपिका की बात करें तो उन पर शिकंजा क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा की वजह से कसता दिख रहा है. करिश्मा के जरिए दीपिका ने गांजा मंगवाया था. इस सिलसिले में उनकी 2017 की एक चैट भी सामने आई है. ऐसे में एनसीबी दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है.

Next Story