लाइफ स्टाइल

सुशांत-वरूण और भारती सिंह जैसे स्टार्स की मैनेजर रहीं दिशा ने की खुदकुशी, बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से लगाई छलांग

Arun Mishra
10 Jun 2020 5:46 AM GMT
सुशांत-वरूण और भारती सिंह जैसे स्टार्स की मैनेजर रहीं दिशा ने की खुदकुशी, बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से लगाई छलांग
x
दिशा की मौत पर दुख जताते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, “यह बहुत ही भयानक खबर है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भारती सिंह और वरुण शर्मा जैसे कई कलाकारों की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान ने सोमवार रात को खुदकुशी कर ली. दिशा की मौत की जानकारी सुशांत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा के जाने का दुख व्यक्त करते हुए दी. दिशा की मौत पर दुख जताते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, "यह बहुत ही भयानक खबर है. दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले."


अब कॉमेडियन भारती सिंह ने एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिशा की एक फोटो शेयर कर लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं है। रेस्ट इन पीस दिशा। भारती को दिशा की आत्महत्या का झटका लगा है।


वहीं वरुण शर्मा ने दिशा के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही वरुण ने लिखा, "मेरे पास कहने को शब्द नहीं है. स्पीचलेस… यह सच नहीं लग रहा. ढेर सारी यादें. बहुत ही प्यारी इंसान और अच्छी दोस्त. आपके चेहरे पर वह मुस्कान हमेशा रहती थी और रोजाना पेश आने वाली दिक्कतों को बहुत ही आसानी से डील करती थीं. तुम्हारी बहुत याद आएगी. आपके परिवार के लिए दुआएं. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा दिशा तुम चली गई हो. बहुत जल्द चली गई हो."



सुशांत और वरुण के अलावा कई सितारों ने दिशा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. दिशा एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के लिए भी काम कर चुकी थीं.

बताया जा रहा है कि दिशा ने सोमवार रात अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूद गई थी. इसके बाद उन्हें तुरंत बोरिवली के एक अस्पताल में लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस दिशा के सुसाइड करने के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए जांच कर रही है.


Next Story