लाइफ स्टाइल

बहन श्वेता सिंह कीर्ति को गले गलाकर रो पड़े थे सुशांत, सामने आया नया Video

Arun Mishra
25 Aug 2020 5:48 AM GMT
बहन श्वेता सिंह कीर्ति को गले गलाकर रो पड़े थे सुशांत, सामने आया नया Video
x
ये वीडियो श्वेता की शादी के रिसेप्शन का है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को विदा हुए 2 महीने से भी ज्यादा वक्त हो चुका है. हालांकि उनकी यादों को भुला पाना परिवार और फैन्स के लिए अब भी बहुत मुश्किल हो रहा है. सुशांत से जुड़ी कोई न कोई चीज हर दिन लोगों के सामने आ जाती है. फैन्स अक्सर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो श्वेता की शादी के रिसेप्शन का है.



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की निधन की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार कोशिश कर रही हैं. दूसरी और एक्टर का परिवार जल्द से जल्द न्याय पाने की उम्मीद में सोशल मीडिया पर गुहार लगा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति पर किस तरह प्यार लुटा रहे हैं. सुशांत के इन थ्रोबैक वीडियो को उनके जीजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है.



श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और फोटो पोस्ट की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ दायरे में, हम हमेशा साथ रहेंगे. गुड़िया-गुलशन. मैं अपने संगीत का वीडियो ढूंढ़ने और उसे अपलोड करने की कोशिश करूंगी." श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था, वह अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे.

Next Story