लाइफ स्टाइल

सुशांत मौत केस में एम्स ने फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुसाइड की बात पर लगाई मुहर, बहन श्वेता ने कहा ये!

Arun Mishra
3 Oct 2020 7:17 AM GMT
सुशांत मौत केस में एम्स ने फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुसाइड की बात पर लगाई मुहर, बहन श्वेता ने कहा ये!
x
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है उससे एक्टर की मौत आत्महत्या का मामला साबित होता है. एम्स की इस रिपोर्ट के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना र‍िएक्शन दिया है. महीनों से भाई को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहीं श्वेता ने आज भी अपना भरोसा कायम रखा है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हम जीतेंगे'. इन दो शब्दों में श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जारी लड़ाई पर विश्वास दिखाया है. उनके ये शब्द उनके अड‍िग विश्वास को जताती है. अब तक सुशांत केस में जितनी भी बातें सामने आई, श्वेता हर बार पत्थर की तरह डटी रहीं और भाई के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती रही हैं. यूजर्स ने भी श्वेता का समर्थन कर जल्द केस जीतने की उम्मीद बरकरार रखी है.


वहीं ट्व‍िटर पर एम्स की रिपोर्ट के बाद फैंस नाराज दिखाई दे रहे हैं. फैंस ने दोष‍ियों को धारा 302 के तहत सजा देने को लेकर एक बार फिर आवाज उठाई है. ट्व‍िटर पर #302ForSSRKillers ट्रेंड कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक यदि अभी भी कोई ऐसा पहलू सामने आता है जिसमें हत्या का एंगल नजर आता है तो इसमें आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी जो इरादतन हत्या के लिए लगाई जाती है. हालांकि पिछले 57 दिनों की तफ्तीश में इस तरह का कोई भी तथ्य नजर नहीं आया है जो ये इशारा करता हो कि एक्टर की हत्या हुई थी.

अब आगे क‍िसकी होगी जांच?

गौरतलब है कि AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी. AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा. यानी अब आगे की तफ्तीश में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

बता दें सुशांत के पर‍िवार ने रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ सुशांत की मौत में शाम‍िल होने और उनके पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था. इस केस के बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी, तीनों एंजेसियों ने अपने-अपने स्तर पर जांच की. आगे केस पर क्या फैसला होगा यह समय आने पर पता चलेगा.

Next Story