Top
Home > मनोरंजन > रिलीज से पहले सुशांत की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड, बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, एवेंजर्स को भी छोड़ा पीछे

रिलीज से पहले सुशांत की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड, बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, एवेंजर्स को भी छोड़ा पीछे

 Arun Mishra |  7 July 2020 3:48 PM GMT  |  दिल्ली

रिलीज से पहले सुशांत की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड, बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, एवेंजर्स को भी छोड़ा पीछे
x

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म को सुशांत के सुसाइड के बाद से ही जबरदस्त चर्चा मिल रही है. कई फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स भी सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए ज्यादा से ज्यादा फिल्म के ट्रेलर को देख रहे हैं. यही कारण है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन एक अनूठा रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 5.3 मिलियन यानि 53 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कोई भी फिल्म लाइक्स के मामले में दिल बेचारा के आसपास भी नहीं है. माना जा रहा है कि ये संख्या और भी बढ़ सकती है. जानते हैं ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिनके ट्रेलर पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया.

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर सुपरहीरो फिल्म है और मार्वल के इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में रॉबर्ट डॉनी जूनियर और स्कारलेट योहानसन जैसे कई दिग्गज सितारे दिखे थे. इस फिल्म ने दुनिया भर में शानदार रिकॉर्ड्स बनाए थे और दिल बेचारा से पहले तक इस फिल्म के पास सबसे ज्यादा यूट्यूब लाइक्स का रिकॉर्ड था. इस फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को 3.6 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है.

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर के सीक्वल एवेंजर्स एंड गेम को भी दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस फिल्म के ट्रेलर को 2.9 मिलियन यानि 29 लाख लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है.

साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय और सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा स्टारर फिल्म बिजिल ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था बल्कि इस फिल्म के ट्रेलर ने भी काफी चर्चा हासिल की थी. इस फिल्म के ट्रेलर को 2.3 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है.

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो साल 2018 के अंत में आई थी. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने शख्स की भूमिका निभाई थी. चूंकि शाहरुख लंबे समय बाद सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर रहे थे, ऐसे में फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी. हालांकि फैंस इस फिल्म के सेकेंड हाफ से काफी निराश नजर आए थे. यूट्यूब पर 2 मिलियन यानि 20 लाख लोगों ने इस फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को लाइक किया है.

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर स्टारर फिल्म वॉर साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है. इस फिल्म की स्टारकास्ट और एक्शन सीन्स ने फैंस को काफी रोमांचित किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही थी. इस फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.7 मिलियन लोगों ने लाइक किया है.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर अपनी हिट फ्रेंचाइजी में चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और फिल्म के ट्रेलर ने भी यूट्यूब पर 1.7 मिलियन लाइक्स बटोरे थे.

कबीर सिंह शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाती है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ का कारोबार किया था. ये साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म में शुमार है हालांकि इस फिल्म को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा था. इस फिल्म के ट्रेलर को 1.4 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है.

सलमान खान की फिल्म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान के कई रूप देखने को मिले थे और ये फिल्म एक कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक थी. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी. इस फिल्म के ट्रेलर को 1.2 मिलियन लोगों ने लाइक किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it