लाइफ स्टाइल

सुशांत की दोस्त रिया, महेश से पुलिस करेगी पूछताछ, एक्टर ने दोनों को किया था आखिरी कॉल

Arun Mishra
15 Jun 2020 7:40 AM GMT
सुशांत की दोस्त रिया, महेश से पुलिस करेगी पूछताछ, एक्टर ने दोनों को किया था आखिरी कॉल
x
रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत ने रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था. लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया. अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी.

रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत ने रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था, पर दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून सुबह 6:30 बजे उठे थे. सुबह 9:30 बजे उन्होंने बहन से फोन पर बात की. करीब 10:30 बजे सुशांत अपने कमरे से निकले और जूस लिया और वापस कमरे में लौट गए. कुछ देर बाद जब नौकर लंच पूछने गया तो कमरा बंद था और वो दरवाजे को खोल नहीं रहे थे. साथ रहने वाले दोस्तों और नौकरों ने सुशांत को फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठाया गया. इसपर सब घबरा गए.



ये है सुशांत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट

कमरा नहीं खुलने पर चाबी बनाने वाले को बुलाया गया. चाबी वाले ने लॉक खोल दिया. कमरे में पंखे से सुशांत का शव लटकता देख सभी के होश उड़ गए. लेक‍िन पुलिस को सुशांत के कमरे से ना कोई सुसाइड नोट मिली और ना ही कोई अन्य जानकारी. एक्टर की आत्महत्या के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस जोर-शोर से लगी है. रिया और महेश के अलावा पुलिस सुशांत के कुछ अन्य दोस्तों से भी पूछताछ करेगी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक भी सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है.



बता दें रिया चक्रवर्ती जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं. सुशांत संग उनके अफेयर की भी चर्चा थी. दोनों कुछ समय पहले वेकेशन पर भी साथ गए थे. वहीं महेश शेट्टी, सुशांत संग पव‍ित्र रिश्ता सीरियल में काम कर चुके हैं. वे सुशांत के को-एक्टर भी और दोस्त भी थे.

Next Story