लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह आई सामने, देर रात हुआ था पोस्टमार्टम

Shiv Kumar Mishra
15 Jun 2020 3:32 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह आई सामने, देर रात हुआ था पोस्टमार्टम
x
घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा. सुशांत के एक बहनोई पुलिस ऑफिसर हैं. वो खुद वहां पहुंच चुके हैं."

मुंबई: बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए. सुशांत के खुदकुशी का कारण डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है. मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत सिंह का आज यहां अंतिम संस्कार होगा.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है. जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के घर में हादसे के वक्त उनके अलावा कुल 4 लोग और मौजूद थे जिसमें उनके दो बावर्ची, एक हाउस कीपिंग शामिल हैं। सुशांत ने आधी रात अपने एक दोस्त को फोन लगाया था लेकिन इस दोस्त से उनकी बात हो ना सकी.

पुलिस के मुताबिक सुशांत अपने बेडरूम में ही थे. रविवार सुबह नाश्ते के वक्त सुशांत ने काफी समय तक अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोला. करीब 12 बजे दरवाज़ा तोड़ा गया तब सुशांत का शव छत की सीलिंग से लटकता पाया गया.

सुशांत के चचेरे भाई विधायक नीरज बबलू ने आज सुबह बताया कि साढ़े 11 बजे की फ्लाइट से सुशांत के पिताजी के साथ उनका परिवार मुंबई जा रहा है. बबलू ने कहा, "हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इजाजत नहीं मिली. अब वहीं अंतिम संस्कार होगा. सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है, वो नहीं आ पाएंगी. बाकी बहने वहां पहुंच चुकी हैं."

उन्होंने आगे बताया, "यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है. फिल्म मिलना या फिल्म हाथ से निकल जाना कोई बड़ी बात नहीं. घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा. सुशांत के एक बहनोई पुलिस ऑफिसर हैं. वो खुद वहां पहुंच चुके हैं."

Next Story