लाइफ स्टाइल

स्वरा भास्कर से प्रोड्यूसर ने कहा 'देर आए दुरुस्त आए' तो एक्ट्रेस बोलीं- अंकल, आपकी उम्र में ये शोभा नहीं...

Arun Mishra
22 May 2020 12:18 PM GMT
स्वरा भास्कर से प्रोड्यूसर ने कहा देर आए दुरुस्त आए तो एक्ट्रेस बोलीं- अंकल, आपकी उम्र में ये शोभा नहीं...
x
स्वरा भास्कर और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो गई है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर के एक ट्वीट पर रिएक्शन दिया था और कहा था कि 'देर आए दुरुस्त आए' तो एक्ट्रेस ने इस पर उन्हें करारा जवाब दिया. हुआ यूं कि स्वरा भास्कर ने प्रवासी श्रमिकों के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापिस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहां हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!' इसके साथ ही उन्होंने एक लिंक भी दिया था.



स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर अशोक पंडित रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं. देर आए दुरुस्त आए!'



स्वरा भास्कर ने भी अशोक पंडित के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया और लिखा, 'अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूँ करते रहते हैं? बहुत creepy है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज्जत करिए! Also, मैं NRC-NPR के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं!' इस तरह स्वरा भास्कर के यह ट्वीट खूब पढ़े जा रहे हैं और इन पर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Next Story