लाइफ स्टाइल

Taapsee Pannu ने अपनी दादी के निधन पर लिखा Emotional Note

Shiv Kumar Mishra
31 May 2020 8:45 AM GMT
Taapsee Pannu ने अपनी दादी के निधन पर लिखा Emotional Note
x
गुरुवार में ली गई दादी की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है.

नई दिल्ली : शनिवार को एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की दादी का निधन हो गया था. तापसी ने अपनी बीजी के निधन के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए गुरुद्वारे में की गई शांति प्रार्थना की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तापसी अपनी दादी को बीजी कहा करती थीं, उनकी मौत से वह बेहद दुखी हैं. गुरुवार में ली गई दादी की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है.

गुरुद्वारे में दादी की तस्वीर के साथ, तापसी ने लिखा है कि, "परिवार में उस पीढ़ी का अंतिम समय, हमें एक शून्य के साथ छोड़ देता है, जो हमेशा के लिए रहेगा.... बिज्जी." हालांकि एक्ट्रेस ने कोई भी अन्य विवरण अपनी दादी की मौत से जुड़ा शेयर नहीं किया है. उनकी पोस्ट पर अभिषेक बच्चन, टिस्का चोपड़ा, निधि सिंह और उनके थप्पड़ सह-कलाकार पावेल गुलाटी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के कई सहयोगियों ने इमोजीज़ के जरिये अपनी संवेदना पोस्ट कर तापसी के दुख में अपना सहयोग दिखाया है.

वहीं उनके फैंस ने भी पोस्ट पर लिखा है कि, "ईश्वर आपको और आपके परिवार को शक्ति दे. बता दें कि तापसी ने अपनी दादी की मौत के कई दिन बाद ये तस्वीर शेयर की है जिससे उनके जानने वालों और फैंस को यह पता चल सका की उनकी दादी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं.

बता दें कि कोरोना संकट में तापसी इन दिनों अपनी बहन के साथ मुंबई में रह रही हैं. इससे पहले लॉकडाउन में अपने माता-पिता के बारे में बात की थी और कहा था, "मुझे खुशी है कि मेरे माता-पिता कहीं भी हॉटस्पॉट के पास नहीं रह रहे हैं. वे अपने 60 के दशक में हैं और उन्हें थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. मेरे पिता सेवानिवृत्त हैं और मां एक गृहिणी हैं. अधिकांश समय वे घर के अंदर रहती हैं और केवल टहलने निकलती हैं, दोस्तों से मिलती हैं, या गुरुद्वारा या आस-पास के बाजार में जाती हैं. इसलिए लॉकडाउन से इन्हें ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा है. हालांकि वह हमारे लिए अधिक चिंतित रहते हैं कि हम कैसे इससे मुकाबला कर रहे हैं.



Next Story