मनोरंजन

Daniel Balaji Passes Away: नहीं रहे तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर डेनियल बालाजी, 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Special Coverage Desk Editor
30 March 2024 5:45 AM GMT
Daniel Balaji Passes Away: नहीं रहे तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर डेनियल बालाजी, 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन
x
Daniel Balaji Passes Away: साउथ सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल और मलयालम फिल्मों के एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्टर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

Daniel Balaji Passes Away: साउथ सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल और मलयालम फिल्मों के एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्टर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। बीते दिन उन्हें चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था। हालांकि, उनकी जान नहीं बच पाई और शुक्रवार को इलाज के दौरान ही अभिनेता ने दम तोड़ दिया। डेनियल सिर्फ 48 साल के थे, ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस को तोड़कर दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक डेनियल को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

डायरेक्टर मोहन राजा ने डेनियल बालाजी के निधन पर आपना दुख जाहिर करते हुए लिखा है- 'बहुत ही दुखद खबर है। वह मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे। बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

आज होगा डेनियल का अंतिम संस्कार

बता दें कि डेनियल बालाजी का अंतिम संस्कार शनिवार यानी आज किया जाएगा। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवालकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया है। जहां इंडस्ट्री के लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचेंगे।

बता दें कि डेनियल बालाजी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह सिनेमा में करीब तीन दशक से काम कर रहे हैं। डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म Marudhanayagam से की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने टेलीविजन की ओर रुख किया। ‘चिट्ठी’ सीरियल ने उन्हें लोगों के बीच फेमस कर दिया था। इसके अलावा डेनियल ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज दी हैं। जिसमें, Kaakha Kaakha, April Maadhathil, और Vettaiyaadu Vilaiyaadu जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। डेनियल कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story