लाइफ स्टाइल

तेजस का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, कंगना का नया लुक आया सामने

Sujeet Kumar Gupta
17 Feb 2020 8:03 AM GMT
तेजस का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, कंगना का नया लुक आया सामने
x
खास बात यह है कि कंगना को पहली बार किसी फिल्म में एयरफोर्स पायरल के किरदार में देखा जाएगा.

मुंबई। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म तेजस से आज उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है,जिसमें कंगना रनौत को दमदार रूप में देखा जा सकता है. तेजस में कंगना एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आ रही है। खास बात यह है कि कंगना को पहली बार किसी फिल्म में एयरफोर्स पायरल के किरदार में देखा जाएगा.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत के तेजस की जानकारी दी है. तरण ने तेजस का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है. साथ ही यह जानकारी दी कि कंगना फिल्म में एयरफोर्स पायलट का रोल निभाएंगी. तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं वहीं रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जाएगी और अगले साल अप्रैल में यह बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

बात करें जारी पोस्टर में कंगना के लुक की तो, कंगना को एयरफोर्स पायलट के रूप में देखा जा सकता है. कंगना ने अपने हाय़ में हेलमेट पकड़ा हुआ है.आंखों में काला चश्मा और एयरफोर्स वाले ड्रेस में कंगना काफी कॉन्फिडेंट लग रही है. फोटो में एक जेट फाइटर भी नजर आ रहा है,जिसके लैंडिंग करते ही चारों ओर धूल-धूल नजर आ रहा है. कंगना के इस एयरफोर्स पायलट वाले लुक को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. जारी होने के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.फिल्म तेजस के लिए कंगना स्पेशल प्रोफेशनल ट्रेनर द्वारा ट्रेनिंग ले रही है.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story