लाइफ स्टाइल

Video: हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर के बाद पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक

Sujeet Kumar Gupta
26 Jan 2020 8:06 AM GMT
Video: हिना खान की फिल्म हैक्ड का ट्रेलर के बाद पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक
x
हैक्ड 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी इसी दिन शिकारा और मलंग जैसी फिल्में भी रिलीज हो रही है।

हाल ही में फिल्म हैक्ड का ट्रेलर रिलीज किया गया था. अब ट्रेलर के बाद मेकर्स ने इसका पहला गाना रिलीज किया है,जिसका टाइटल है अब ना फिर से. यूट्यूब पर गाने के वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस इमोशनल गाने में हिना खान को प्यार में धोखा मिलते है. इसके बाद वह दुखी हो जाती है रोते हुए शराब के नशे में डूब जाती है।


बात करेंसॉन्ग अब ना फिर से की तो, इस गाने को सिंगर यासर देसाई ने गाया है और इसे म्यूजिक दिया है अमजद नदीम ने. गाने के लिरिक्स अमजद-नदीम-आमिर ने लिखे हैं. गाने में हिना खान, रोहन और मोहित मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. गाने बेहद इमोशनल और खूबसूरत है ,जिसे आप बार बार सुनना चाहेंगे.

हैक्ड थ्रिलर और हॉरर फिल्म है. जो डिजिटल व सोशल मीडिया वर्ल्ड पहलुओं पर बनी है. फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है. हैक्ड में हिना फैशन मैगजीन एडिटर के किरदार में नजर आएगी. हिना के साथ साथ रोडन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई था, जिसमें भरपूर सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिला था. दर्शकों द्वारा हैक्ड के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया।

देंखे हैक्ड का ट्रेलर


हैक्ड का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है. अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं जी स्टीडियोज प्रेजेन्टेशन द्वारा फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इसी दिन शिकारा और मलंग जैसी फिल्में भी रिलीज हो रही है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story