लाइफ स्टाइल

फिल्म "लव आजकल" का बेहद रोमांटिक सॉन्ग मेहरमा रिलीज, इसी महिने बॉक्स ऑफिस बिखेरेंगी अपना जलवा

Sujeet Kumar Gupta
7 Feb 2020 12:07 PM GMT
फिल्म लव आजकल का बेहद रोमांटिक सॉन्ग मेहरमा रिलीज, इसी महिने बॉक्स ऑफिस बिखेरेंगी अपना जलवा
x
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. फिल्‍म की रिलीज में भले ही अभी समय है लेकिन इन दोनों के फैंस ने तो पहले ही इस जोड़ी को 'सारतिक'नाम भी दे दिया है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा के बीच की नजदीकियों की खबरें खूब मीडिया में आई थी.

इम्तियाज अली की हालिया फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आजकल के नए गाने मेहरमा के जरिये इरशाद अली एक बार फिर चाहने वालों को बेहतरीन संगीत से रूबरू कराने वाले हैं और इस बार उनके बोल को संगीतबद्ध किया है रोमांटिक गानों के बादशाह प्रीतम ने. इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के नए गाने मेहरमा में कार्तिक और सारा की रोमांटिक जोड़ी की आवाज बने हैं रॉकस्टार दर्शन रावल और अंतरा मित्रा.

लव आजकल का मेहरमा गाना सुनने में इतना प्यारा है कि आपको इम्तियाज अली और इरशाद कामिल की डायरेक्टर-लिरिसिस्ट जोड़ी के बाकी रोमांटिक गानों की याद आ जाती है. इस मशहूर जोड़ी को एआर रहमान और प्रीतम जैसे म्यूजिक डायेक्टर का बखूबी साथ मिला और इनके गाने फैंस को पार्टी, हिज्र, रोमांस और सूफिज्म की पराकाष्ठा पर ले जाते हैं।


उल्लेखनीय है कि इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के दो गाने शायद और हां मैं गलत इससे पहले रिलीज हो चुके हैं और फैंस को मेहरमा गाने का बेसब्री से इंतजार है. इम्तियाज अली ने इरशाद कामिल और प्रीतम के साथ मिलकर पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में घर, हवाएं, जीवे सोनया जी, यादों में समेत कई हिट गाने दिए हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा-कार्तिक के साथ रणदीप हु़्ड्डा भी हैं, जिन्हें ट्रेलर में दिखाया नहीं गया. इस रोमांटिक फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 'लव आजकल' का सीक्वल है.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story