लाइफ स्टाइल

बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता 'द कपिल शर्मा शो', जानिये- क्यों?

Arun Mishra
25 Jan 2021 3:33 AM GMT
बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता द कपिल शर्मा शो, जानिये- क्यों?
x
कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है. द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है. शो में बॉलीवुड और छोटे पर्दे से कई सारे गेस्ट्स शिरकत करते हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं. लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स का एंटरटेनमेंट कर रहा है. मगर कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है. द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब ऑफ एयर होने जा रहा है. शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है. इस सीजन के खत्म होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी लाया जाएगा. शो काफी सक्सेसफुल है और इसकी डिमांड भी फैन्स की नजरों में बहुत ज्यादा है. मगर तब तक फैन्स को द कपिल शर्मा शो के फ्रेश एपिसोड्स के लिए इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि शो में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह नजर आते हैं. लॉकडाउन के बाद से कपिल शर्मा शो बिना ऑडिएंस के ही हो रहा है. मगर इसके बाद भी शो की ना तो पॉपुलैरिटी कम हुई है और शो को लोगों का बहुत सपोर्ट भी मिलता रहता है.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो को यहीं पर खत्म करना चाह रहे हैं और नए सीजन के साथ वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. मगर इसके पीछे की वजह की बात करें तो लोगों का ऐसा मानना है कि ऐसा कपिल शर्मा के वर्क कमिटमेंट्स की वजह से हो रहा है. कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने ये अनाउंसमेंट की थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वीडियो शेयर किया है. कपिल ने ये खुशखबरी साझा करते हुए कहा था कि- ये एक खुशखबरी है. अफवाहों पर विश्वास ना करें. मुझपर विश्वास करें. मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आऊंगा.

Next Story