लाइफ स्टाइल

कांग्रेस नेता राजबब्बर के बेटे ने की यह तस्वीर शेयर, गम में डूबे देशवासियों ने किये ये कमेन्ट

Special Coverage News
16 Feb 2019 11:43 AM GMT
कांग्रेस नेता राजबब्बर के बेटे ने की यह तस्वीर शेयर, गम में डूबे देशवासियों ने किये ये कमेन्ट
x

जब पूरा देश गम में था. पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश का दिल छलनी कर दिया है. इस आतंकी हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है. सीआरपीएफ के काफिले पर हुए इस हमले पर देशभर में पुरजोर आक्रोश है. जहां पूरा देश पाकिस्तान और उसके आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग कर रहा है. लोगों का ख़ून खौल रहा है. इस समय जो देश की अपेक्षाएं हैं. कुछ कर गुजरने की भावनाएं हैं.


पूरा देश शहीदों के गम में डूबा है. लेकिन इसी बीच राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने अपनी पत्नी सान्या सागर संग एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसके बाद लोग अब उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहें हैं. वो ऐसे कि जहां एक तरफ बॉलीवुड इस दुखी की घड़ी में देश के शहीद जवानों के प्रति अपनी सवेंदनायें प्रकट कर रहा है. तो वहीँ दूसरी तरफ इस कपल को कोई फर्क ही नहीं पड़ता.


more like it!.. happy valentines! 💋

A post shared by prateik babbar (@_prat) on


बतादे कि राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर की शादी हुए अभी महज एक महीने ही हुआ है. हाल ही में प्रतीक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सान्या के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, वैलेंटाइन डे पर प्रतीक ने पत्नी सान्या के साथ फोटो शेयर की|इस तस्वीर में सान्या टॉपलेस नजर आरही हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

Next Story